साहब सिंह रमोला के वीडियो गीत राजू ठेकेदार से हुई पूजा काला की वापसी ! गुथी ने जीता दर्शकों का दिल !

0
78

उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक साहब सिंह रमोला ने अपने यूट्यूब चैनल से नया वीडियो गीत राजू ठेकेदार रिलीज़ किया है,इस गीत में अर्जुन तनवर एवं पूजा काला नजर आई,एक ठेकेदार की भी प्रेम कहानी हो सकती है ऐसा वीडियो में देखने को मिला।

pooja-kala-returns-from-sahab-singh-ramolas-video-song-raju-contractor-guthi-won-audiences-heart

यह भी पढ़ें: किशन महिपाल का सोबनि बाना वीडियो गीत रिलीज़, एकसाथ नजर आए कई सितारे

साहब आकांक्षा प्रोडक्शन से रिलीज़ हुए वीडियो गीत राजू ठेकेदार को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया के साथ ही व्यू भी अच्छे मिल रहे हैं,और अब तक चंद दिनों में ही 70 हजार दर्शकों की पसंद बन चुका है,साहब सिंह रमोला एवं आकांक्षा रमोला ने इस गीत को आवाज दी है,इसे संगीत से युवा संगीतकार शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है। वीडियो के शुरूआती संवाद बेहद ही आकर्षक हैं,जिसमें साहब सिंह रमोला भी नजर आए।ये गीत एक ठेकेदार की कहानी का चित्रण करता है जो काम काजों में इतना व्यस्त है कि शादी की उम्र निकलती जा रही है,साहब सिंह उसे सलाह देते हैं कि अब अच्छी लड़की देख के शादी कर ले।

यह भी पढ़ें: पौड़ी के नीरज डबराल ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में बनाई है खास जगह !

वीडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है,राजू ठेकेदार वीडियो गीत में अर्जुन तनवर एवं पूजा काला को कास्ट किया गया है,पूजा लम्बे अरसे बाद किसी वीडियो गीत में नजर आई हैं,अर्जुन और पूजा दोनों के ही अभिनय ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया,गुथी के किरदार में सुनील सेमवाल ने जोरदार अभिनय का परिचय दिया। अर्जुन तनवर एवं गुथी की जोड़ी बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ी राजा बाबू फिल्म के किरदार नंदू और राजा बाबू की याद दिलाते हैं।

यह भी पढ़ें: मेरी बशु वीडियो गीत की दर्शक कर रहे तारीफ़ ! श्रोताओं ने बढ़ाया नए गायक का मनोबल!

वीडियो का फिल्मांकन विश्व प्रसिद्ध टिहरी झील एवं चम्बा शहर में किया गया है,इसे विजय भारती ने निर्देशित किया है एवं इसका फिल्मांकन देवेंद्र नेगी ने किया है,एवं संपादन का कार्य विक्रांत मिश्रा ने किया है।

यह भी पढ़ें: लोकगायिका संगीता ढौंडियाल के गीत रमझमा पर खूब झूम रहे दर्शक !

आप भी इस वीडियो गीत का आनंद लेने के लिए यूट्यूब पर राजू ठेकेदार सर्च करें,अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments