Video : शाहीन बाग को लेकर पुलिस कर्मियों ने उठाया बड़ा कदम

0
298

शाहीन बाग को लेकर पुलिस कर्मियों ने उठाया बड़ा कदम

कोरोना वायरस महामारी की वजह से दिल्ली पुलिस ने मंगलवार सुबह शाहीन बाग में कड़ी सुरक्षा के बीच धरना स्थल को साफ करते हुए वहां से सभी टेंट हटा दिए हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद राजधानी में पूरी तरह से लॉकडाउन के बीच जाफराबाद में एहतियातन भारी सुरक्षा तैनात किया गया है। पैरा मिलिट्री फोर्स और दिल्ली पुलिस के जवान शाहीन बाग और जाफराबाद में चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं और लोगों पर नजर रखे हुए हैं।

बाॅलीवुड के शहशांह ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डाॅक्टरों को कहा थैंक्स

प्रदर्शन स्थल पर पुलिस की 10 कंपनियां लगाई गई हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से पहले धरनास्थल के आसपास की गलियों को ब्लॉक कर दिया गया था। शाहीन बाग धरनास्थल खाली कराने के बाद इस समय आसपास 500 मीटर के दायरे में बहुत बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। लोगों को अपना रोजमर्रा का सामान लेने के लिए आने-जाने दिया जा रहा है, लेकिन प्रदर्शन स्थल की तरफ किसी को नहीं जाने दिया जा रहा है।

कोरोना की महामारी के चलते दिल्ली सरकार का सबसे बड़ा फैसला

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव ने कर्फ्यू के दौरान लोगों से घर पर रहने की अपील की है। इस संबंध में किसी भी आंदोलन या लोगों को इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है, निषेधाज्ञा जारी की गई है। आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को ही कर्फ्यू से छूट दी गई है। आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Source : Amar Ujala

Live: Shaheen Bagh का धरना खत्म, WHO ने Corona को लेकर भारत पर जताया विश्वास समेत बड़ी खबरें#ShaheenBaghEmpty #coronaupdatesindia#शाहीनबाग

Posted by Amar Ujala on Monday, March 23, 2020

Facebook Comments