Sushant Singh Rajput के फ्लैट पार्टनर Siddharth Pithani से पुलिस ने की पूछताछ

2
972
Sushant Singh Rajput के फ्लैट पार्टनर Siddharth Pithani से पुलिस ने की पूछताछ
file photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस जांच जारी है. हर रोज पुलिस थाने में किसी न किसी शख्स से सुशांत के बारे में पूछताछ की जा रही है. बीते दिनों में सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से की गई पुलिस पूछताछ खूब चर्चा में रही है. इस पूछताछ में रिया द्वारा कई खुलासे हुए. पुलिस की टीम सुशांत सुसाइड केस में पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों पहलुओं पर गहराई से पड़ताल कर रही है. वहीं अब खबर मिली है कि सुशांत के एक क्लोज फ्रेंड और फ्लैट पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से भी मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है.

Sushant Singh Rajput के फ्लैट पार्टनर Siddharth Pithani से पुलिस ने की पूछताछ
file photo

यह भी पढ़े: Sushant Singh के निधन के बाद Rhea Chakraborty और Mahesh Bhatt की फोटो वायरल

बीते दिनों सिद्धार्थ पिठानी का सोशल मीडिया पोस्ट खूब सुर्खियों में रहा था. उन्होंने सुशांत(Sushant Singh Rajput) के निधन पर शोक व्यक्त किया था वहीं अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में बांद्रा पुलिस स्टेशन पर सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को स्पॉट किया गया. सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट पहने और चेहरे पर मास्क लगाए पुलिस स्टेशन पहुंचे. मीडिया के अनुसार सिद्धार्थ और सुशांत मुंबई के बांद्रा में एक ही अपार्टमेंट शेयर कर चुके हैं.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput और Yash Raj Films के कॉन्ट्रैक्ट की पुलिस ने की मांग

इससे पहले सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने पूछताछ की थी. करीब 10 घंटों तक पुलिस ने रिया से सुशांत की लाइफ के कई पहलुओं के बारे में पूछताछ की थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में रिया द्वारा सुशांत की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए गए.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के केस में पुलिस को मिला अहम सबूत, इन लोगों से होगी पूछताछ!

आपको बता दें कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले पर मुंबई पुलिस में तीन स्पेशल टीम्स बनाई गई हैं. पहली टीम इन दो लोगों से पूछताछ करेगी. वहीं दूसरी टीम सुशांत केस में उनके बिजनेस कॉन्टैक्ट से लेकर निजी रिश्तों तक हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है. और तीसरी टीम सुशांत के डॉक्टर, दोस्तों, फैमिली मेंबर्स से पूछताछ कर रही है. ऐसे ही करीब 10-11 लोगों से पूछताछ हो रही है.

Facebook Comments