Sushant Singh Rajput और Yash Raj Films के कॉन्ट्रैक्ट की पुलिस ने की मांग

2
407
Sushant Singh Rajput और Yash Raj Films के कॉन्ट्रैक्ट की पुलिस ने की मांग
file photo

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद देश में हंगामा मचा हुआ सभी का यही सवाल है आखिर उन्हें आत्महत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाना पड़ा. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बीते गुरुवार यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और प्रोडक्शन हाउस के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट की एक कॉपी मांगी है.

Sushant Singh Rajput और Yash Raj Films के कॉन्ट्रैक्ट की पुलिस ने की मांग
Source: Instagram Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के केस में पुलिस को मिला अहम सबूत, इन लोगों से होगी पूछताछ!

पुलिस ने सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ के दौरान यशराज फिल्म्स को उनके और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बीच कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी जल्द पेश करने को कहा. इसी के साथ मुंबई पुलिस ने गुरुवार को सुशांत की पीआर टीम के राधिका निहाल बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का बयान दर्ज किया है.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद Israel ने दी श्रद्धांजलि, क्या था कनेक्शन

मीडिया में छपी खबर के अनुसार, श्रुति मोदी के पुलिस को दर्ज किये बयान के अनुसार, उन्होंने जुलाई 2019 से 3 फरवरी, 2020 तक सुशांत सिंह के साथ काम किया था. श्रुति मोदी फिल्म ‘छिछोरे’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत के थीं. मोदी ने यह भी बताया, सुशांत अलग थे. वे तीन अहम चीजों पर कार्य कर रहे थे, जो उनका सपना थी. ये हैं- आभासी वास्तविकता, दुनिया के लिए राष्ट्र के रूप में भारत और ड्रीम 150.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में अपना नाम देखकर भड़कीं एकता कपूर

बयान में यह भी कहा गया है कि एक्टर सुशांत विविड रेंज की रियलिस्टिक वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी कर रहे थे. मोदी के बयान के अनुसार, इसके अलावा सुशांत पूरी दुनिया के लिए ‘राष्ट्र भारत’ नामक एक ‘सोशल सर्विस ऑर्गनाइजेशन’ बनाने की तैयारी कर रहे थे इसी के साथ पर्यावरण और समाज के लिए कॉलेज छात्रों के साथ काम करना चाहते थे. हालांकि, मोदी ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इसके लिए सुशांत ने कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराया गया था या नहीं.

Facebook Comments