PM नरेंद्र मोदी ने रिक्शा चालक को लिखा पत्र,जानिए पूरा मामला

0
83

PM Narendra Modi
PM नरेंद्र मोदी ने रिक्शा चालक को लिखा पत्र,जानिए पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहने वाले एक रिक्शा चालक मंगल केवट को एक पत्र भेजा है। गुरुवार को पीएम मोदी का पत्र केवट परिवार के पास पहुंचा। जिसमें पीएम मोदी ने मंगल केवट की बेटी की शादी पर बधाई दी है। पत्र में पीएम मोदी ने दुल्हन और उसके परिवार को भी अपनी ओर से आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी की ओर से पत्र मिलने के बाद परिवार खुशी से झूम उठा।

यह भी पढ़ें : जल्द बनने जा रही है गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘पितृकुड़ा’,जानें क्या है ख़ास

PM Narendra Modi

बता दें कि मंगल केवट डोमरी गांव का रहने वाला है जिसे पीएम मोदी ने गोद लिया हुआ है। केवट ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण प्रधानमंत्री को भेजा था जिसके बाद पीएम मोदी ने अपनी तरफ से पत्र लिखकर शुभकामनाएं दी हैं। मंगल केवट ने बताया कि ‘मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे मोदीजी को निमंत्रण भेजने के लिए कहा था तो मैंने एक न्योता दिल्ली और एक उनके वाराणसी कार्यालय भेजा था।’

यह भी पढ़ें : Rupsi Meru Nau : गजेंद्र राणा का नया गीत रिलीज़, देखें वीडियो

PM Narendra Modi

मंगल ने कहा कि ‘उसे उम्मीद नहीं थी कि पीएम मोदी की ओर से कोई प्रतिक्रिया आएगी लेकिन अब हमें उनका पत्र मिल गया है, हम बहुत खुश हैं। मैंने अपनी बेटी की शादी में आए मेहमानों को पीएम मोदी की ओर से भेजा गया पत्र दिखाया है।’ मंगल केवट गंगा नदीं का भक्त है और वो अपनी कमाई का एक हिस्सा में गंगा नदी के पूजा पाठ में खर्च करता है। इसके अलावा मंगल की स्वच्छ भारत अभियान में भी सक्रिय भागीदारी भी है। बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान, पीएम मोदी ने केवट को पार्टी के सदस्य के रूप में नामांकित किया था।

Facebook Comments