उत्तराखण्ड में विवेक ओबरॉय कर रहे हैं PM MODI बयोपिक की शूटिंग ! 12 अप्रैल को रिलीज़ होनी है फिल्म।

0
129
pm modi biopic

इन दिनों उत्तराखण्ड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बन रही बायोपिक ‘PM MODI’ की शूटिंग चल रही है।फिल्म में विवेक ओबरॉय मोदी के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। उत्तराखण्ड के हर्षिल में नरेंद्र मोदी के हिमालय में तप करते हुए दृश्योँ का फिल्मांकन किया गया है,लोकसभा चुनाव से पहले ही फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है।

जरूर पढ़ें : महामहिम के हाथों पदमश्री से सम्मानित हुए जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक में उनके बचपन से लेकर उनके राजनीतिक सफर गुजरात के मुख्यमंत्री बनना और देश के प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। मैरीकॉम एवं सरबजीत जैसी बायोपिक बना चुके ओमंग कुमार PM MODI बायोपिक के निर्देशक हैं विवेक ओबरॉय के पिता सुरेश ओबरॉय फिल्म के निर्माता हैं।
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक का पहला पोस्टर 7 जनवरी को लांच किया गया था जिसको देखकर सभी ने विवेक ओबरॉय के मोदी जैसे दिखने वाले पोस्टर की तारीफ़ की।

जरूर पढ़ें : शार्ट फिल्म कन्यादान रिलीज़ को तैयार। शूटिंग पूरी

फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले ही रिलीज़ करना नरेंद्र मोदी की पार्टी भारतीय जनता पार्टी को कितना फायदा देगा ये तो चुनाव के नतीजे आने पर ही पता चलेगा लेकिन हाल- फ़िलहाल बायोपिक चर्चा का विषय जरूर बनी हुई है,अपने किरदारों को अपने अंदर बखूबी सजाने वाले अभिनेता विवेक ओबरॉय PM मोदी के जैसे लुक्स रखने के लिए भी सुर्ख़ियों में हैं,जानदार अभिनेता को PM के किरदार में दिखना सभी के लिए नया अहसास होगा।लेकिन ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए विवेक के इन नौ लुक्स को जनता के साथ शेयर किया. पहले आप तरण का वो ट्वीट देख लीजिए-

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए विवेक के इन नौ लुक्स को जनता के साथ शेयर किया.

उत्तराखण्ड अब फिल्म जगत के लिए नई शूटिंग डेस्टिनेशन बन चुका है,फिल्म निर्माताओं को प्राकर्तिक वादियों एवं उत्तराखण्ड का सुन्दर मौसम खूब भा रहा है,PM MODI की बायोपिक में भी हिमालय की चोटियों को दिखाने एवं मोदी के अध्यात्म से जुड़ाव दिखाने के लिए फिल्म के निर्माताओं को उत्तराखण्ड के हर्षिल आना पड़ा। आपको बता दें कि इस फिल्म में उत्तराखंड के भी कई कलाकार बड़ी स्क्रीन पर आपको देखने को मिलेंगे। फिल्म यूनिट उत्तरकाशी की हर्षिल घाटी में पल-पल बदलते मौसम का भी आनंद ले रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के लाल चौक का नजारा तैयार कर यहां पर तिरंगा फहराने के दृश्य फिल्माये गये। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बना रहे बालीवुड फिल्मों के निर्देशक ओमुंग कुमार ने जनपद की खुबसूरत हर्षिल घाटी में जम्मू-कश्मीर के लाल चौक का कृत्रिम दृश्य बनाकर शूटिंग की।

जरुर पढ़ें : भी देखें भोले बाबा के भजन नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

देखिये ट्रेलर
https://youtu.be/7TKPUhIjBzI

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments