Breaking News

देहरादून के परेड ग्राउंड में गरजे पीएम मोदी !! विपक्ष पर जमकर साधा निशाना !!

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उत्तराखण्ड पहुंचें पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर देहरादून के परेड ग्राउंड से जमकर निशाना साधा। अपने सम्बोधन में एक चौकीदार को भगाने के लिए गठबंधन कर चुकी है पर देश की सुरक्षा से जुडी जानकारियां दुश्मनों को देने वाले देश की क्या बात करेंगे। देश का बच्चा बच्चा चौकीदार है ,एक इंच जमीन को भी आंच नहीं आने देंगे।

जरूर पढ़ें : हिमालय पुत्र प्रीतम भरतवाण का पदमश्री तक का सफर !! पढ़ें खास रिपोर्ट !!

उत्तराखण्ड के शहीदो को श्रद्धांजंलि दी और विश्वास दिलाया ये चौकीदार बदला जरूर लेगा,कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसला पत्र करार दिया। देश को तोड़ने का कार्य करती है कांग्रेस। कांग्रेस पार्टी एक देश में दो प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। 40 वर्षो से अधर में लटकी वन रैंक वन पेंशन योजना को मौजूदा सरकार ने लागू किया।

जरूर पढ़ें : हयूंण गांव के डां0 जगदीश सेमवाल राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित। उत्तराखण्ड के एकमात्र व्यक्ति जिन्हें संस्कृत भाषा के प्रचार -प्रसार के लिए मिला सम्मान !!

आयुष्मान भारत योजना देश के लिए हितकारी साबित हुई है। देश के 50 करोड़ देशवाशियों को इस योजना का लाभ मिला करोड़ देश वासी को आयुष्मान योजना का लाभ मिला है प्रयाग राज में हुये आयोजन लोगों को रोजगार का अवसर प्राप्त हुआ मिला ढाई करोड गरीब लोगों का सपना तब साकार हुआ जब उन्हें अपनी छत मिली। सबसे बड़ी चुनौती बाबा केदार का पुननिर्माण कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है ,चारधाम योजना ऑल वेदर रोड का निर्माण कार्य भी तीव्र गति से हो रहा है ,ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना भी जारी है। पहाड का पानी अेोर पहाड की जवानी अब इन्हीं पहाडों के काम आयेगी।

जरूर पढ़ें : पहाड़ की आवाज नेगी जी ने चुनावी मौसम में छेड़े सुर !! गाया अपना ही गीत ‘ ऐगे फिर चुनौ ऐगे ‘ !! सुनिए आप भी !

प्रदेश की जनता को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने बाबा केदार की कृपा से ही वो देश के लिए काम कर रहे हैं, वहीँ विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधने से भी नहीं चूके पीएम ने कहा कांग्रेस का करप्शन से पुराना नाता रहा है और उनकी सरकार में विकास की गति वेंटिलेटर पर रहती है जबकि भ्रष्टाचार की गति में एक्सीलेटर होता है।
2g घोटाला,कॉमनवेल्थ गेम्स का घोटाला,कोयला घोटाला भी जनता को याद कराया।

जरूर पढ़ें : रुद्रप्रयाग के सुरेंद्र सत्यार्थी गीतकार के रूप में बना रहे अपनी पहचान !!लिखे हैं कई सुपरहिट गीत। पढ़ें खास रिपोर्ट !!

प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में जमकर मैं भी चौकीदार के नारे लगे,शहर -शहर चौकीदार ,गाँव-गाँव में चौकीदार है इसलिए देश सुरक्षित है।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

उत्तराखंड के युवा गायक संकल्प खेतवाल (Sankalp Khetwal) और दीपशिखा की जुगलबंदी में मधुली (Madhuli) …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: