Swara Bhasker की वेब सीरीज ‘Rasbhari’ का लोगों ने किया बहिष्कार।

2
420

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की नई वेब सीरीज ‘रसभरी (Rasbhari)’ अमेजन प्राइम पर रिलीज होते ही दर्शकों के बीच चर्चाओं का विषय बन गयी है. 8 एपिसोड्स की यह वेब सीरीज 25 जून को रिलीज कर दी गई थी. इस वेब सीरीज के रिलीज होते ही लोगों ने ट्विटर पर इसका बहिष्कार करना शुरू कर दिया है. वेब सीरीज ‘रसभरी (Rasbhari)’ को लेकर ट्विटर पर लोग स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों में वेब सीरीज ‘रसभरी (Rasbhari)’ को लेकर इस कदर गुस्सा है कि अब लोग सरकार से इसे बैन करने की मांग कर रहे है।

Swara Bhasker की वेब सीरीज 'Rasbhari' का लोगों ने किया बहिष्कार।
Source: Instagram Swara Bhasker

यह भी पढ़ें: Tiktok Star Siya Kakkar की मौत से दुखी ‘Jay Bhanushali’ ने डाला वीडियो

दरअसल, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ‘रसभरी’ को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दोस्तों! रसभरी के जादू से कोई नहीं बच सकता! आजमा के देखें! रसभरी प्राइम वीडियो इन और प्राइम वीडियो पर अब स्ट्रीम कर रहा है. जरूर देखें.’ इसके बाद लोगों ने इस सीरीज को देखा जरूर, लेकिन उन्हें यह वेब सीरीज बिलकुल भी पसंद नहीं आई.

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट ज़ारी, इस दिन होगी रिलीज़

कई लोगों ने स्वरा (Swara Bhasker) को ने इस फिल्म को फ्लॉप बता दिया, तो किसी ने कहा कि वह अपना सब्सक्रिप्शन अमेजन प्राइम से केंसिल कर रहे हैं. इतना ही नहीं, ट्विटर पर अब इस वेब सीरीज को बैन करने की मांग बढ़ती जा रही है. एक यूजर ने ‘रसभरी’ को लेकर यहां तक लिख दिया कि ‘ये वेब सीरीज बी ग्रेड और सी ग्रेड फिल्मों से कम नहीं हैं. इसलिए सरकार को इस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए.’

Facebook Comments