सोशल मीडिया में पसंद आ रहा है लोगों को, फेमस यूटूबर्स का ये चैलेंज

0
386
People are liking social media, this challenge of famous utubers

सोशल मीडिया  में इन दिनों फेमस यूटूबर्स का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  जिसका नाम  #pass the pochha challenge  है।  वीडियो में सारे यूटूबर्स अपने अपने तरीक़े से घरों की सफाई करते हुए नज़र आ रहे है। जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे है।

यह भी पढ़ेः अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर, डॉक्टर्स के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

लॉक डाउन (Lockdown) के चलते सब लोग अपने घरों में कैद है। बॉलीवुड  से लेकर फेमस यूटूबर्स भी इन दिनों घर में बैठे बैठे सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों को काफी एंटरटेन कर रहे है। ऐसे में देश के कुछ फेमस यूटूबर्स लॉक डाउन के चलते लोगों को कोरोना से लड़ने के लिए सोशल मीडिया के ज़रिये सन्देश दे रहे है। जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।सोशल मीडिया में वीडियो के ज़रिये यूटूबर्स  #pass the pocha challenge को पूरा कर रहे है। जिसमे सारे यूटूबर्स एक दूसरे को घर की सफाई वाला कपडा पास आउट करते हुए नज़र आ रहे है। इस वीडियो में कोई भी आवाज़ नहीं है। सिर्फ म्यूजिक बैकग्रॉउंड के साथ सारे यूटूबर्स इस चैलेंज को पूरा कर  रहे है।

यह भी पढ़ेः सोशल मीडिया पर अदनान सामी ने शुरू किया #WITH YOU SONU NIGAM

इस वीडियो में भुवन बाम, आशीष चंचलानी,प्राजक्ता कोहली आदि जैसे फेमस यूटूबर्स इस  चैलेंज को पूरा करते हुए नज़र आ रहे है। और इस चैलेंज के ज़रिये ये भी बताने की कोशिश की जा रही  है कि कोरोना की इस महामारी से लड़ने के लिए घरों में रहकर साफ़  सफाई करना बेहद ज़रूरी है। आपको बता दे  कोरोना से लड़ने के लिए फेमस यूटुबर भुवन बाम ने 10 लाख और आशीष चंचलानी ने 3 लाख रूपए पीएम रिलीफ फण्ड में दान किये है। इस चैलेंज को लोग ख्होब पसंद क्र दूसरे लोगों में  खूब शेयर कर रहे है।

Stay home and clean! #PassThePochhaChallenge

Posted by MostlySane on Tuesday, April 21, 2020

Facebook Comments