Salman Khan पर Payal Rohatgi ने साधा निशाना, वीडियो हुआ वायरल

0
155

बॉलीवुड में होते नेपोटिज़म पर आज सभी लोग गुस्से से भर चुके है, आए दिन बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोग लगातार पोस्ट शेयर कर रहे है बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan)भी अब नेपोटिज्म को लेकर निशाने पर हैं। फिल्म ‘दबंग’ के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सलमान खान के बीइंग ह्यूमन (Being Human) संस्था को मनी लॉन्ड्रिंग का जरिया बताया। अभिनव के बाद अब पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) ने भी सलमान खान पर निशाना साधा है।

Salman Khan पर Payal Rohatgi ने साधा निशाना, वीडियो हुआ वायरल
Source: Instagram Salman Khan, Payal Rohatgi

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।

हाल ही में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला। वीडियो में पायल कहती हैं कि ‘मैं सलमान खान (Salman Khan) का बहुत सम्मान करती थी मगर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनका जैसा व्यवहार और रवैया रहा, जितना मैंने सुना और पढ़ा, उसके बाद मुझे लगता है कि बीइंग ह्यूमन का पूरा ड्रामा इसलिए किया गया क्योंकि वो हिट एंड रन केस में शामिल थे। सलमान ने बीइंग ह्यूमन नाम की संस्था की शुरुआत लोगों के दिमाग में ये बात डालने के लिए कि वो एक अच्छे इंसान हैं।

यह भी पढ़ें: Sonu Nigam पर भड़की Divya khosla kumar कहा, अब चुप नहीं बैठूंगी।

पायल (Payal Rohatgi) ने कहा, ‘ऐसा मैने सुना अभिनव कश्यप के अनुसार बीइंग ह्यूमन सिर्फ मनी लॉन्ड्रिंग का काम करता है। जो भी सच्चाई हो मैं चाहती हूं वो सबके सामने आए। सलमान ने मुझे दुख पहुंचाया है क्योंकि मझे आपसे इस तरह की उम्मीद नहीं थी। आप किसी को भी लॉन्च कर सकते हैं अपनी बहन के पति को लॉन्च कर सकते हैं सूरज पंचोली को लॉन्च कर सकते हैं लेकिन आप दादागिरी नहीं कर सकते क्योंकि बॉलीवुड आपकी जायदाद नहीं है। पायल अपनी वीडियो में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबरॉय की भी बात की। देखना होगा की सलमान खान (Salman Khan) क्या पायल की इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देंगे या नही।

Facebook Comments