पवनदीप की उत्तराखंड से वोटिंग अपील,इंडियन आइडल टॉप 14 में बना चुके हैं जगह।

0
224
Pawandeep's voting appeal from Uttarakhand has made it to the Indian Idol Top 14.

इण्डिया के कई हुनरमंदों को एक मंच देने वाले इंडियन आइडल का सीजन सीजन 12 का प्रसारण इन दिनों सोनी टीवी पर चल रहा है,उत्तराखंड के चम्पावत के रहने वाले और वॉइस इण्डिया के विजेता रह चुके पवनदीप राजन इंडियन आइडल के मंच पर अपने सुरों का जादू बिखेर रहे हैं। 

Pawandeep's voting appeal from Uttarakhand has made it to the Indian Idol Top 14.

यह भी पढ़ें: नेगी जी के गीत ऐसे, जैसे हो कोई उत्सव ! क्वी त् बात होलि से गूंजी देवभूमि।

इंडियन आइडल सीजन 12 का सीजन बेहद ही शानदार मोड़ ले चुका है,शो के जज ही नहीं अब देश की जनता भी सीधे तौर पर इंडियन आइडल के विजेता को चुनेगी,अपने पसंदीदा प्रतिभागी को दर्शक अब वोटिंग कर सकते हैं,पवनदीप राजन ने अपने सुरों से शो के जजों का दिल तो जीता ही साथ ही हिंदुस्तान के कोनों कोनों से भी अथाह प्रेम आशीष बटोर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: संजू सिलोड़ी और नेहा की जोड़ी जल्द स्क्रीन पर नजर आएगी,चम्बा में चल रही है शूटिंग।

ऑडिशन से ही अपनी गायिकी के हुनर का परिचय बखूबी दे चुके हैं,और अब सीजन काफी अहम् मोड़ ले चुका है,अब समय आ चुका है जहाँ दर्शक भी शो में अपनी अहम् भागीदारी निभा सकते हैं,अपने पसंदीदा प्रतिभागी को आगे के राउंड में भेजने के लिए ऑनलाइन  वोटिंग शुरू हो चुकी हैं,उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने अपने फेसबुक हैंडल से उन्हें वोट करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें:  प्रीत की छम-छम गढ़वाली गीत को राजस्थानी गायिका ने दी आवाज,वीडियो हुआ रिलीज़।

पवनदीप का अबतक का सफर बेहद ही रोचक रहा,शो के दौरान पवनदीप ने शायद,नादान परिंदे,फिर से उड़,कैसे हुआ चला जैसे गीत गा चुके हैं,पवनदीप एक गायक के साथ ही शानदार संगीतकार भी हैं और कई कुमाऊनी एवं मराठी गीतों को संगीत दे चुके हैं,शो के दौरान पियानों और गिटार बजाते अपनी परफॉरमेंस देते नजर आए,उत्तराखंड के लाल के Indian idol season 12 के तीनों जज फैन बन चुके हैं और अब पवनदीप को वापस न जाने की सलाह भी देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली वीडियो गीत कातिल नजर का पोस्टर रिलीज,नीरज डबराल और वंदन प्रजापति आएंगे नजर।

अब देखना जायज होगा पवनदीप राजन का आगे का सफर कैसे रहता है,क्या पवनदीप के सर सजेगा इंडियन आइडल के सीजन 12 के विजेता का ख़िताब ये तो भविष्य के गर्द में ही छिपा है।

आप भी पवनदीप के हुनर के कायल हैं तो यहाँ से पवनदीप राजन को वोट कर सकते हैं। आप सोनी लिव एप्प के जरिए या Firstcry.com से सीधे पवनदीप को वोट कर सकते हैं ध्यान रहे आप रात 8 बजे से लेकर अगले दिन 12 बजे तक ही वोट कर सकते हैं,आप एक अकाउंट से 50 वोट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  अनुराधा निराला ने गाया रस्याण गीत ,उत्तराखंड की विशेषता बताता है गीत !

आपने पवनदीप की अब तक की परफॉरमेंस नहीं देखीं हैं तो सुरों का जादू बिखेरते इंडियन आइडल के मंच पर उत्तराखंड के लाल को जरूर देखिए।

https://youtu.be/283aCSN9_zU

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की हर खबर को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments