पवनदीप राजन कला, संस्कृति औऱ पर्यटन के बने ब्रांड एम्बेसडर,सीएम ने की घोषणा।

0
139
पवनदीप राजन कला, संस्कृति औऱ पर्यटन के बने ब्रांड एम्बेसडर,सीएम ने की घोषणा।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) को उत्तराखंड कला-संस्कृति और पर्यटन का ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की. सीएम आवास में पवनदीप राजन ने शिष्टाचार भेंट की. 

यह भी पढ़ें: सुपरहिट गीत फवां बाघ रे के बाद अब ‘पहाड़ की चेली रीना’ तेजी से हो रहा वायरल

देहरादून: इंडियन आइडल विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड कला-संस्कृति और पर्यटन का ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया है. साथ ही सीएम आवास में शिष्टाचार भेंट की. मुख्यमंत्री धामी ने उनकी सिंगिंग की खूब तारीफ की औऱ कहा कि पवनदीप राजन ने सामान्य स्थितियों से उठकर अपनी प्रतिभा से देश दुनिया में उत्तराखण्ड का नाम रोशन किया है. उन्होंने कहा पवनदीप उत्तराखंड के लिए गौरव है और उनकी इस जीत से राज्य के कई युवाओं को प्रेरणा मिलेगी.

यह भी पढ़ें: पवनदीप राजन ने जीता Indian idol 12,देवभूमि में जश्न का माहौल।

गौरतलब है कि पवनदीप राजन ने फेमस रियलटी शो इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में खिताब अपने नाम किया था. उनको प्राइज में चमचमाती कार औऱ 25 लाख रूपए मिले. इस सीजन में पवनदीप ने अपनी आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया, जज हिमेश रेशमिया तो खुद को पवनदीप का सबसे बड़ा फैन बता गए. इसके साथ ही शो के दौरान सेट पर आए गेस्ट भी पवनदीप की आवाज के कायल नजर आए, उन्होंने अपनी आवाज के जादू से हर किसी के दिल को जीत लिया. पवन की आवाज में पहाड़ों का सुकून है और एवरग्रीन है.

यह भी पढे़ं: Indian Idol फेम पवनदीप राजन ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात,सीएम ने किया सम्मानित।

उत्तराखंड फिल्म एवं गीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।