उत्तराखंडी मैशअप की यूट्यूब पर भरमार प्रमिला चमोली लेकर आई नया नॉनस्टॉप

0
778
parmila chamoli


गढ़वाली नॉन स्टॉप गीतों की आजकल यूट्यूब पर भरमार है एक ही गाना लगभग सभी नए नए कलाकार अपने अपने अंदाज में गा रहे हैं और दर्शकों को ये प्रयास पसंद भी आ रहा है कहीं न कहीं एक ज़माने में जो सुपरहिट गीत रहे हैं आज भी लोग उन गीतों को गुनगुनाते हैं तो फिर इसमें कोई दो राय नहीं कि नए अंदाज में लोग उन्हें पसंद न करें।

मेरी सौंजडया मेरी बांद गढ़वाली रोमांटिक वीडियो सॉन्ग में दिखी गढ़ -कुमाऊं की झलक

चैत्वाली , फ्योंलडिया, भग्यानी बौ जैसे पुराने लोकगीतों को फ्यूजन बनाकर आज के ज़माने के हिसाब से प्रस्तुत किया गया और युवा पीढ़ी ने इन गीतों को भरपूर प्यार दिया आज ये गीत यूट्यूब पर रिकॉर्ड ब्यूज की तरफ बढ़ चुके हैं और अब नए और पुराने सभी गायक गायिकाएं अपनी प्रतिभा से इन गीतों को अपनी आवाज देकर प्रस्तुत कर रहे हैं। आजकल यूट्यूब पर आपको मैशअप नॉनस्टॉप गीतों की भरमार दिखती है और जो दर्शकों को बहुत पसंद भी आ रहे है

उत्तराखंड में रिक्रिएशन का दौर जारी रिलीज़ हुआ कमान सिंह तोपवाल का गढ़वाली डीजे मैशअप

इसी कड़ी में एक और नाम सामने आया है चंद घंटों पहले प्रमिला चमोली जो कि लव सांग्स के लिए जानी जाती हैं। तेरी माया ,रंगीलो छबीलो मेरो सुवा को मिजाज ,जैसे रोमांटिक हिट्स देने के बाद प्रमिला भी अब चलन को देखकर एक नॉनस्टॉप वीडियो लेकर आई हैं भले ही इसमें गानों की संख्या कम है पर फिर भी दर्शकों को एक बार लम्बे अरसे बाद प्रमिला चमोली को सुनने का मौका मिलेगा।

PARMILA CHAMOLI V

आपको बता दें कि प्रमिला चमोली के इस नॉनस्टॉप वीडियो से बगछट मन और पुरबा जैसे हिट वीडियो में दिख चुकी अदिति उनियाल की वापसी हुई है साथ ही वीडियो में गंभीर चौहान जो कि अब हर दूसरी वीडियो में दिख रहे हैं इससे पहले गंभीर चौहान का गीत जिसमे उन्होंने अभिनय किया था जानेमन नाराज ह्वेगे काफी हिट हुआ था।
नॉनस्टॉप कृष्णा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है जिसमे अशीम मंगोली का संगीत है। जो उत्तराखंड संगीत जगत में काफी मशहूर हैं ,कैमरा वर्क काबिलेतारीफ है जिसको की अमित शर्मा ने अंजाम दिया है ,लेकिन वीडियो में निर्देशन और कोरियोग्राफी की कमी जरूर खल सकती है जो कि निर्माता को आगे से ध्यान रखने की जरुरत है। इस नॉनस्टॉप हिट में गीतों का चयन काबिले तारीफ़ है इस बार आपको ऐजा हे भानुमति पाबों बाजार जैसा सुपरहिट गीत फिर से सुनने को मिलेगा और इसके साथ ही चल बैजरों का सैणा तथा डिबली भकम भम जैसे सुपरहिट गीतों की तिकड़ी है।

आप भी देखें और कमेंट में अपनी राय दें

Facebook Comments