Pannu Gusain कोरोना लापरवाह लोगों को, पन्नू गुसाईं ने वीडियो के ज़रिये दिया सन्देश

0
365

उत्तराखण्डी कलाकार पन्नू गुसाईं (Pannu Gusain) ने अपने सोशल अकाउंट में वीडियो शेयर करके कोरोना से बेपरवाह लोगों को एक मज़बूत सन्देश दिया है।

देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सब लोग अपने घरों में कैद है लेकिन कुछ लोग अभी भी सरकार के नियमो का उल्ल्घन करते हुए ज़बरन सड़को पर फ़ालतू घूमते हुए नज़र आ रहे है उत्तराखण्ड में भी कोरोना का प्रकोप लगतार बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है फिर भी लोग कोरोना को हल्के में ले रहे है। ऐसे में उत्तराखण्डी कलाकार पन्नू गुसाईं ने सोशल अकाउंट में एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को कोरोना की लापहरवाही का अंजाम बताया है।

यह भी पढ़ेः लॉक डाउन में रिलीज़ हो सकती है, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म

पन्नू गुसाईं (Pannu Gusain) ने अपनी उत्तराखण्डी भाषा में वीडियो शेयर करते हुए ये बताने की कोशिश की है कि कुछ लोगों की लापहरवाही की वजह से उनके परिवार वालों की जान भी जा सकती है। इस वीडियो में जब पन्नू गुसाईं की माँ उन्हें कोरोना के डर से बाहर जाने से रोकती है तो पन्नू गुसाईं कहते है कि जिन लोगों का इम्यून सिस्टम खराब है उन्हें दिक्क्त होगी लेकिन मैं तो स्ट्रांग हूँ ये कहकर वो बाहर अपने दोस्तों से मिलने के लिए चले जाते है।

यह भी पढ़ेः कोरोना के खिलाफ एक साथ नज़र आए टीवी इंडस्ट्री इंडस्ट्री के लोग

लेकिन जब पन्नू गुसाई एक घंटे बाद घर लौटते है तो कोरोना की चपेट में आ चुके होते है और घर में प्रवेश होने के बाद फ्रिज के ऊपर रखी पानी की बोतल से दो घूंट पीकर अपने कमरे में चले जाते है। उसके बाद उनकी माँ उसी पानी की बोतल से पानी पीकर मर जाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पन्नू गुसाईं के लोगों से घरो में रहने की अपील करते हुए। बड़े बुज़र्ग़ो का ख्याल रखने को कहा है।

अपने बड़े बुजर्गो का ध्यान रखेलोकडाउन में घर पर ही रहे सुरक्षित रहे

Posted by Pannu Gusain Actor on Friday, April 24, 2020

Facebook Comments