फैशन को भूत वीडियो में नजर आए पन्नू गुसाईं,मिनी उनियाल ,दर्शक बोले वाह ये हुई एक्टिंग।

0
529

कहते हैं गीत समाज का आईना होते हैं,गीतकार अपने समाज के दृश्य को गीत के माध्यम से बयां करते हैं,कुछ ऐसा ही दर्शाता एक वीडियो गीत इन दिनों मॉडर्न होते उत्तराखंड की हकीकत को दर्शा रहा है,फैशन को भूत वीडियो गीत में उत्तराखंड की सुपरस्टार जोड़ी पन्नू गुसाईं और मिनी उनियाल की जोड़ी नजर आई।

pannu-gusai-and-mini-uniyal-seen-in-fashion-ko-bhoot-videothe-audience-said-wow-this-is-the-real-acting

 

यह भी पढ़ें: इन दो सितारों के बीच कल जोरदार टक्कर,आप पा सकते हैं गिफ्ट्स।पढ़ें रिपोर्ट

फैशन को भूत गीत के रचनाकार एवं गायक भागचंद्र सावन हैं,गीत को भागचंद्र के साथ स्वरकोकिला मीना राणा ने आवाज दी है,भागचंद्र सावन ने अअपनी कलम से कई गीतों की रचना की है जिससे उनकी गढ़वाली भाषा की समझ और गहराई नजर आती है,फैशन को भूत गीत की रचना भागचंद्र सावन ने ठेठ पहाड़ी शब्दों से की है जो आसानी से समझ में आ जाएँ,इससे जाहिर होता है इनके शब्द कोष में काफी गहराई है और समाज की हकीकत को बड़ी बारीकी से जानते हैं गीत को हरिओम शरण ने संगीत से सजाया है,वीडियो में उत्तराखंड के चर्चित अभिनेता पन्नू गुसाईं एवं चर्चित अभिनेत्री मिनी उनियाल मुख्य भूमिका में रही।

यह भी पढ़ें: समाज को प्रेरित करते हैं गीताराम के गीत,हे बौजी में दिखी संजू,शालिनी की जबरदस्त एक्टिंग।

गीत की कल्पना जिस थीम के साथ भागचंद्र सावन ने की है वो आजकल घर-घर की कहानी है,एक तरफ गीत संगीत के साथ ही जमाना भी मॉडर्न होते जा रहा है,ये गीत हकीकत को सिद्ध करता है,लेकिन इसमें जेब तो आम आदमी की ही खाली हो रही है,वीडियो में उत्तराखंड के दो मंझे हुए कलाकारों का अभिनय लाजवाब है,जो आज भी अपनी अदाकारी से दर्शकों को मोहित करने का दम-ख़म रखते हैं।

यह भी पढ़ें: जौनसारी तांदी वीडियो गीत सोंगिया हुआ रिलीज़, मोहन बिष्ट व पूनम सती के सुरों से सजा है गीत।

गीत पहाड़ में रहने वाले पति पत्नी पर आधारित है,जहाँ पत्नी सोशल मीडिया के बढ़ते प्रचलन और फैशन को देखकर मॉडर्न होना चाहती है,उसे भी अब महंगी गाड़ियों और साडियों का शौक हो चला है लेकिन दूसरी तरफ पति अपने पत्नी के इस फैशन के भूत को जैसे कैसे करके भी उतारना चाहता है,बस इसी कहानी पर आधारित है पूरा गीत।

यह भी पढ़ें:अमित सागर ने गाई गणेश विरान की गढ़वाली गजल,पहाड़ी राग को खूब पसंद कर रहे दर्शक।

पन्नू गुसाईं और मिनी उनियाल ने एक बार फिर अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों का दिल जीत ही लिया और अपनी अदाकारी से गीत में चार चाँद लगा दिए,वीडियो को सैंडी गुसाईं ने निर्देशित किया है,वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन देवेंद्र नेगी ने किया है।

आप भी देखिए पन्नू गुसाईं और मिनी उनियाल के शानदार अभिनय से सजा ये वीडियो गीत।

उत्तराखंड गीत संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।