‘तेरी आंख्या का यो काजल’ के पहाड़ी वर्जन ने इंटरनेट पर लगाई आग

0
236
'तेरी आंख्या का यो काजल' के पहाड़ी वर्जन ने इंटरनेट पर लगाई आग

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अब तक हरियाणवी, भोजपुरी, पंजाबी गानों पर परफॉर्मेंस दे चुकी हैं, लेकिन असल में लोकप्रियता उन्हें ‘तेरी आंख्या का यो काजल से’ मिली, इस गाने पर उनके डांस परफॉर्मेंस का जादू केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पहाड़ियोें पर भी छाया हुआ है. इस गाने की दीवानगी ऐसी है कि अब इसका पहाड़ी वर्जन भी आ चुका है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया नया जौनसारी गीत ‘बिजुमा’, फैंस को पसंद आई ये नई जोड़ी

सिंगर Deepak Mamgai के यूट्यूब चैनल पर ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने का गढ़वाली वर्जन रिलीज किया गया है, सपना का ये गाना केवल देश में ही नहीं विदेश में भी धूम मचा चुका है, इससे पहले भी यह गाना  भोजपुरी, संस्कृत समेत कई वर्जन आ चुके है, और अब इसका Pahadi Verison भी रिलीज किया गया है, और हर वर्जन की तरह इसका पहाड़ी वर्जन भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: इस चकचुंदरी के लाइनर ने उड़ाये इन महाशय के होश

दीपक ममगई की आवाज में आए इस गाने को V.CASH ने अपने जबरदस्त म्यूजिक से और भी एटरेक्टिव बनाया, इसी के साथ वीडियो में मौजूद स्टारकास्ट  Naresh Bailwal और Pooja arya की परफॉर्मेंस काबिले तारीफ है, दोनों के डांस और एक्ट ने सभी का दिल जीता, यूं तो यह गाना अपने आप में बेहद हिट है लेकिन अगर आप इसका पहाड़ी वर्जन सुनेंगे तो यकीन मनाई आप झूमते रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा मंजू नौटियाल का यह जबरदस्त गीत

Teri Aankhyoun ku Kajal गाने को Nitesh niti ने अपनी कोरियोग्राफी से कंप्लीट किया, जो इस पूरे गाने का बेस्ट पार्ट है, दोनों कलाकारों के डांस की दर्शक लगातार तारीफ कर रहे हैं, इस गाने को इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर नागेंद्र प्रसाद ने डायरेक्ट किया है, वा प्रोड्यूस कमला जोशी ममगई द्वारा किया गया है, deepak mamgai के यूट्यूब चैनल पर आप इस गाने को देख सकते हैं, और हां हमे कंमेट कर अपनी प्रतिक्रया जरूर बताएं की इस गाने ने किस हद तक आप सभी को टच किया है.

यहां देखे पूरा गाना: 

 

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।