यूट्यूब पर छाया पहाड़ी गीत ठंडों पाणि दे पिलाई ! मिलियन क्लब में 2 हफ़्तों में ही कर दी एंट्री !

0
488
rampyari

पहाड़ी संगीत की पहुँच काफी दूर तक है,पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश के संगीत में भी कुछ खास जादू है,पडोसी राज्य होने के साथ ही उत्तराखण्ड में भी हिमाचली गानों को पसंद करने वाले श्रोताओं की संख्या में काफी इजाफा हुआ है।

जरूर पढ़ें : मंजू रानी का जौनसारी मैशअप रिलीज़! कई सुपरहिट गीतों की भरमार !देखें वीडियो

गत सप्ताह music Hunterz यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हुआ पहाड़ी वीडियो सॉन्ग पाणी दे पिलाई यूट्यूब पर मात्र 2 हफ़्तों में ही मिलियन व्यूज पा चुका है,पहाड़ी वीडियो की बात करें तो दक्ष कार्की का उतरैणी कौथिग गीत के बाद ठंडों पाणी दे पिलाई वीडियो अच्छे व्यूज कमा रहा है और दूसरे नंबर पर बरक़रार है।

जरूर पढ़ें : नेपाली रांसों गीत यूट्यूब पर हिट ! मानो न मानो हिट देने का फार्मूला अनिशा रांगड़ और केशर पंवार के पास है !

हरिकृष्ण वर्मा द्वारा रचित को संगीत राजीव नेगी ने दिया है जबकि गायन के साथ ही अभिनय की भूमिका भी राजीव शर्मा ने निभाई है,राजीव के साथ अभिनय की भूमिका में राधिक पुंडीर नजर आई। कई जौनसारी एलबम्स में अपनी अदाकारी दिखा चुकी राधिका अब तक ओ साहिबा, विमला ,डांडें की चलकुडी, रेनुए 2 जैसे सुपरहिट वीडियो में दिख चुकी हैं।

जरूर पढ़ें : एक नजर में रुहान संग दिखी प्राची पंवार !कमली फिल्म के बाद पहला ऑफिसियल वीडियो !

लगता है दर्शकों को रामप्यारी यानी राधिका की स्माइल ज्यादा ही भा गई इसलिए कमेंट बॉक्स में इसकी ही चर्चाएं हैं। वीडियो के निर्देशक एवं छायाकार अमित शर्मा हैं,संपादन मोहित कुमार ने किया है।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments