जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग के सौजन्य से ‘पांडवाज’ ने बनाया केदार नाथ थीम सॉन्ग ! नमन तुझे केदारनाथ !

0
1533
kedar dham

भगवान केदारनाथ के ग्रीष्मकालीन कपाट 9 मई को खुलने वाले हैं,उत्तराखण्ड सरकार एवं जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग के अथक प्रयासों से केदारघाटी का पुनर्निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है और धाम में बर्फी जमी होने के बाद भी यात्रा को लेकर सारी तैयारियां भी पूर्ण कर ली गई हैं।

मूलभूत सुविधाओं का व्यौरा स्वयं जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल अपनी पूरी टीम के साथ कर चुके हैं,इस बार यात्री बर्फीले रास्तों के बीच से होकर केदारधाम के दर्शन करेंगे। अपनी बुलंद सोच और हुनर से नाम कमाने वाले रुद्रप्रयाग निवासी ईशान डोभाल ,सलिल डोभाल,कुणाल डोभाल (पांडवाज ) ने बाबा केदारनाथ का थीम सांग बनाया है।

जरूर पढ़ें : पंचमुखी डोली में होता है, पंचाक्षरों का वास । पंचमुखी उत्सव डोली में निवास है शिव के पांव स्वरूप। पढ़ें रिपोर्ट !!

जिसे आज सुबह पांडवाज यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज़ किया गया है जिसमें आपको केदारनाथ धाम के अद्भुत दर्शन करने को मिलेंगे ,थीम सांग को ईशान डोभाल के साथ अनामिका वशिष्ट ,सुनिधि वशिष्ट ,शालिनी बहुगुणा ,दीपक नैथानी ,अमन धनाई ने आवाज दी है। संगीत ईशान डोभाल ने दिया है

जरूर पढ़ें : सोनिया आनंद रावत के “नथुली बुलाक “वीडियो सॉन्ग में दिखी संस्कृति की झलक !! आप भी देखें !!

केदारबाबा के थीम सॉन्ग को लवराज ने लिखा है जो कि बहुत ही शानदार है।
‘नमन तुझे केदारनाथ
तू शून्य से भी सूक्ष्म है
आकाश से अनन्त है
तू मर्म पूरी सृष्टि का
तू आदि है तू अन्त है’।

वीडियो के माध्यम से सलिल डोभाल एवं कुणाल डोभाल ने केदारनाथ के दर्शन,साथ ही पुनर्निर्माण कार्य एवं बर्फीली घाटी के दर्शन दर्शकों को करा दिए। 1 मिनट के इस वीडियो को यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में 10 हजार लोग देख चुके हैं।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments