Breaking News
oshin ghildiyal

उत्तराखण्ड की एकमात्र फीमेल एडिटर हैं ओशीन घिल्डियाल !! 9 वर्ष की उम्र से कर रही हैं वीडियो एडिटिंग !! पढ़ें खास रिपोर्ट !!

उत्तराखंड में प्रतिभाओ की कोई कमी नहीं है बस उन्हें जरुरत है एक सही मार्गदर्शन एवं उचित मंच की जिससे उनका भविष्य सुरक्षित रहे,ऐसी ही एक वीडियो एडिटर से आपका परिचय कराते हैं ,मूल रूप से कोटद्वार की रहने वाली ओशीन घिल्डियाल उत्तराखण्ड के निर्देशक एवं अभिनेता सुनील घिल्डियाल की सुपुत्री हैं।

एक कहावत है कि पूत के पाँव पालने में ही दिख जाते हैं इसीलिए बचपन से ही ओशीन को संगीत जगत से लगाव हो गया था और अपने पिता संग असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में कार्य करना प्रारम्भ किया। समय बीतता गया और उनके हुनर में निखार आता गया और आज उत्तराखण्ड की पहली एवं एकमात्र फीमेल एडिटर बन गई हैं जो सम्पूर्ण उत्तराखण्ड के लिए गौरव का पल है।
अन्य क्षेत्रों में नारी शक्ति का डंका बजने के साथ ही अब तकनीकी विभाग में भी बेटियों का परचम लहराएगा ऐसा ही प्रतीत होता है ,

जरूर पढ़ें : हिलीवूड न्यूज़ लेकर आ रहा है जल्द The Hillywood News Show नवीन सेमवाल बने शो के पहले मेहमान !! देखें प्रोमो !!

प्रसिद्ध गीत दैणा हुइयाँ की एडिटिंग भी ओशीन घिल्डियाल ने ही की है,ओशीन का मानना है कि लक्ष्य और शौक में अंतर होता है इसीलिए उनका सपना है कि वो चीफ जस्टिस ऑफ़ इंडिया के रूप में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

जरूर पढ़ें : अजय सोलंकी की प्यारी बिंदु ने झुमाया सारा गढ़वाल देखें! खित हैंसिक ह्वेगी बबाल ! देखें शानदार वीडियो !!

अभी ओशीन की उम्र मात्र 16 वर्ष की है और अभी महर्षि विद्या मंदिर कोटद्वार से 12 वीं में पढ़ रही हैं ,वीडियो एडिटिंग से नाम कमाने वाली ओशीन काफी प्रतिभाशाली हैं पढाई में अव्वल होने के साथ ,वाद विवाद प्रतियोगिता,लेखन में भी अव्वल हैं उन्हें प्रकृति एवं पशुओ से भी काफी लगाव है।एडिटिंग की तालीम उन्होंने कहीं से नहीं ली है अपनी रूचि के अनुसार सीख कर अब अपना नाम पूरे संगीत जगत में नाम कमा रही हैं ,अपने पिता को प्रेरणा श्रोत मानती हैं ओशीन घिल्डियाल।

SUNIL OSHIN GHILDIYA

हिलीवुड न्यूज़ ओशीन घिल्डियाल को उज्जवल भविष्य की ढेर सारी शुभकामनाएं देता है ऐसे ही अपने क्षेत्र एवं माता पिता के साथ ही उत्तराखण्ड का नाम रोशन करती रहो।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan
देखिए ओशीन घिल्डियाल द्वारा सम्पादित वीडियो दैणा हुइयाँ :

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए गीतों की धूम मच रही है. हाल ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: