पाकिस्तान में फंसे विंग कमांडर की वापसी के लिए एक हुआ देश, बॉलीवुड सितारों ने की ये अपील

0

भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर पाकिस्तान की गिरफ्त में

susmita

पाकिस्तान ने भारत में घुसपैठ कर सैन्य ठिकानों पर हमला किया. इसकी जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाकिस्तान का एक फाइटर प्लेन मार गिराया. इसके बाद विदेश मंत्रालय की सूचना से सामने आया कि इस कार्रवाई में दुर्भाग्यवश भारत ने एक मिग-21 विमान खोया. इस विमान के पायलट के लापता होने की खबर दी गई. इसके कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगी. इसमें विंग कमांडर अभिनंदन नजर आए जिन्हें पाकिस्तानियों ने बंधक बना लिया. इस कड़ी में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्विटर के जरिए विंग कमांडर के सही सलामत घर लौटने की दुआ की.

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने विंग कमांडर की एक तस्वीर शेयर करते हुए जो लिखा उनकी भावनाएं कुछ ऐसी थीं ‘सिर कटा सकते हैं लेकिन सिर झुका सकते नहीं’. विजेंद्र ने लिखा, हमें आप पर गर्व है. सारा देश आपके और आपके परिवार के साथ है. आपके सकुशल लौटने की कामना करता हूं.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने विंग कमांडर की बहादुरी को सलाम करते हुए एक कविता शेयर की.

T-20 टीम इंडिया 7 विकेट से हारी, मैक्सवेल के शतक ने जिताई सीरीज

फिल्म मेकर करन जौहर ने लिखा, विंग कमांडर अभिनंदन और उनके परिवार को विवेक और मजबूती. पूरा भारत इस वक्त गर्व के साथ आपके साथ खड़ा है.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने लिखा, मेरी सारी प्रार्थनाएं विंग कमांडर अभिनंदन के साथ है. आशा करता हूं कि वो सुरक्षित रहैं और जल्द वापस आएं.

अमिताभ बच्चन ने अपने पिछले ट्वीट की तरह इस बार भी झंडे की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘अभिनंदन…शीश झुका कर अभिनंदन’.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने लिखा, विंग कमांडर अभिनंदन के साहस को सम्मान. प्रार्थना करती हूं कि वह सकुशल घर लौट आएं.

उत्तराखंड में पलायन की स्थिति को बयां करता गीत “पीड़ा मेरा पहाड़ की” देखिये क्या है इसमें खास

Exit mobile version