Coronavirus : देहरादून में कोरोना के एक और मरीज की हुई पुष्टि

0
548

देहरादून में करोना के एक और मरीज की हुई पुष्टि

उत्तराखण्ड में जहां एक तरफ कोरोना से लड़ने के लिए उत्तराखण्ड को लाॅकडाउन कर दिया गया है पब्लिक ट्रांसपोर्ट से लेकर दिल्ली देहरादून हाईवे को बंद कर दिया गया है सरकार अपनी तरफ से पूरी पूरी कोशिश कर रही है कोरोना से लड़ने की और तरह तरह की मुहिम चलाई जा रही है यहां तक कि सोशल मीडिया में लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।

कोरोना की महामारी के चलते दिल्ली सरकार का सबसे बड़ा फैसला

कोरोना के चलते आज भारत के कई राज्यों में शहरों में बहुत खराब हालात हैं खासकर महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्यों में जहां करोना के मरीजों की सबसे अधिक संख्या है और कोरोना संक्रमित मामलों में महाराष्ट्र पहले नम्बर पर है। यानि कि आज कोरोना की दहशत देश के हर कोने में पंहुच चुकी है उत्तराखण्ड में ऐसे हालात ना हो इसलिए उत्तराखण्ड सरकार ने पहले ही चुटकी ले ली थी और लोगों को जागरूक भी किया कि अपने घरों से बाहर न निकलें यहां तक कि आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने भी मीडिया से बात करते हुए लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जब तक हालात बेहतर न हो जाये। इतनी सारी सुरक्षा के इंतजाम के चलते कुछ लोग अभी भी इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। उनकी इस बेवकूफी के चलते वो खुद तो अपनी जान को जोखिम में डाल ही रहे हैं दूसरों की जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं।

वीडियो : देश के प्रधानमंत्री बड़े बड़े न्यूज़ चैनल के सम्पादको के साथ की वीडिओ कॉन्फ्रेंस

इसी बीच देहरादून से एक बड़ी खबर देहरादून के दून अस्पताल में एक मरीज में कोरोना की पुष्टि होने की खबर आ रही है। जिसके बाद उत्तराखण्ड में कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या 4 हो गयी है।

Facebook Comments