औली में शाही शादी हुयी और भी रंगीन, एक दूजे के हुए सूर्यकान्त-कृतिका, दूसरी शादी होगी 22 को सम्पन्न

0
509

औली में गुप्ता बन्धु परिवार की एक शादी सम्पन्न हो चुकी है जिसमें ओली को दुल्हन की तरह सजाया गया है। शादी समारोह का स्वागत कक्ष और शादी मंडप को विशेष प्रकार की कलाकृतियों और फूलों से सजाया गया है, और अब अतुल गुप्ता के बेटे शशांक का विवाह 22 जून को सम्पन्न होगा। सूर्यकान्त की शादी 100 पंडितों ने सम्पन्न करायी और विवाह की रश्में करीब 2 घंटे तक चली इसके बाद दोनों जोशीमठ तहसील पंहुचे जहां उन्होंने सबरजिस्ट्र्रार कार्यालय में अपनी शादी का रजिस्ट्र्रेशन भी कराया। साथ ही यह कहा जा रहा है कि शादी के अधिकांश रश्म औली में होगी जबकि सात फेरे की रश्म बद्रीनाथ धाम में सम्पन्न होगी।

यह भी पढ़े उर्वशी रौंतेला और हरीश रावत की हैलीपैड पर अचानक मुलाकात, सी.एम. त्रिवेन्द्र से की उत्तराखण्ड रत्न देने की मांग

सूर्यकान्त की शादी दिल्ली के मशहूर हीरा व्यापारी सुरेश सिंघल की बेटी कृतिका सिंघल से हुई है। शादी में उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत कैटरिना कैफ, उर्वशी रौतेला, बादशाह, अभिजीत सावंत, कनिका कपूर, श्रद्धा कपूर, बॉम्बे रॉकर्स बैंड, कैलाश खैर और नागिन फेम सुरभि ज्योति आदि बॉलीवुड के सितारे भी औली पंहुचे। औली में शादी समारोह सम्पन्न होने के बाद 23 जून को गुप्ता बन्धु बद्रीनाथ धाम पंहुचेंगे। बद्रीनाथ धाम को 20 क्विन्टल गैंदे के फूलों से सजाया जा रहा है। इस शादी में पंहुचे आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि इस शादी से उत्तराखण्ड में पर्यटन के साथ ही संस्कृति आश्रित पर्यटन के भी नये द्वार खुल गये हैं।

यह भी पढ़े उत्तराखंड के कलाकारों को मिला लोक कला सम्मान, दिल्ली में नंदलाल व श्रीवर्णा को किया गया सम्मानित

Facebook Comments