ओ साहिबा वीडियो रिलीज़!अभिषेक एवं अरुणा की जोड़ी ने जमाया रंग !

1
1110

Purab Films Entertainment से ‘ओ साहिबा’ वीडियो रिलीज़ हुआ है,इस गीत को उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा एवं राजेश कौशल ने आवाज दी है,मीना राणा ने दूसरी बार ओ साहिबा गीत को गाया है। 

यह भी पढ़ें: गेंदा फूल कुमाउनी वर्जन में भी यूट्यूब पर मचा रहा धमाल !

राजेश कौशल एवं उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा के स्वरों से सजा ओ साहिबा गीत जिसे संजय कुमोला ने संगीत से सजाया है,इससे पहले भी मीना राणा ने ओ साहिबा गीत को गाया है जो लोकप्रियता की सारी सीमाएं लांघ गया और इतना प्रसिद्ध हुआ कि हर जुबान पर ओ साहिबा ही छाया हुआ था।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य कर रहे एकतरफा राज एक और गीत किया रिलीज़ !

एक बार फिर ओ साहिबा गीत बनकर तैयार हुआ है इस बार मीना राणा के साथ राजेश कौशल ने आवाज दी है,और वीडियो में नंदू मामा की स्याली गीत से फेम में आए अभिषक भट्ट नजर आ रहे हैं और उनके साथ हैं अरुणा रावत।

यह भी पढ़ें: गीतों में फिर गूँजा गैरसैंण ‘धावड़ी लगीगेन राजधानी गैरसैंण ‘गीत चर्चाओं में !

एक तरफ अभिषेक बेहतरीन डांसर दूसरी तरफ पूरी भेष-भूषा से सजी अरुणा रावत, दोनों की जोड़ी काफी कमाल लग रही है जिनपर दर्शक अपनी स्नेह वर्षा कर रहे हैं।वीडियो को उत्तराखंड के प्रसिद्ध डी.ओ.पी एवं निर्देशक अरुण फरासी ने फिल्माया है एवं ओ साहिबा वीडियो का संपादन नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

यह भी पढ़ें:राधा ज्वान ह्वेगे वीडियो में दिखा डांस और कॉमेडी का तड़का!

अब पूरब फिल्म्स के निर्माता पूरब पंवार को इस वीडियो से भी जरूर उम्मीदें हैं ये भी ओ साहिबा जितना ही सुपरहिट रहे,इसका जवाब तो दर्शकों के ही पास है वही निर्धारण करते हैं किसे हिट करना है और किसे फ्लॉप।ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Facebook Comments