O Meri Bandh: मीना राणा और अंकित चंखवाण के इस गीत में मिलेगा गढ़वाली और जौनसारी का मिश्रण, गीत यहां सुने

0
1465

O Meri Bandh

O Meri Bandh: मीना राणा और अंकित चंखवाण के इस गीत में मिलेगा गढ़वाली और जौनसारी का मिश्रण, गीत यहां सुने

मीना राणा और (Meena Rana) अंकित चंखवाण (Ankit Chankhwan) का हाल ही में एक गढ़वाली गीत रिलीज़ हुआ है गीत की खास बात यह है की इसे गढ़वाली में गाया गया है लेकिन इसका टच या पैटर्न जौनसारी गीतों से मिलता जुलता रखा गया है। एक प्रकार से देखा जाय तो लोगों को यह कॉम्बिनेशन खूब पसंद आ रहा है। Meena Rana and Ankit Chankhwan have recently released a Garhwali song. The special feature of the song is that it is sung in Garhwali but its touch or pattern is similar to Jaunsari songs. In a way, people are enjoying this combination very much.

अनीशा रांगड़ व सूर्यपाल श्रीवाण के इस गीत को मिल रहीं है दर्शकों की वाहवाही

इस गीत के बोल हैं ओ “मेरी बांद”(O Meri Bandh) जिसे लिखा है रोहित मोटका ने।इस गीत में आपको बीच बीच में मीना राणा भी गाती हुई नज़र आएंगी ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब मीना राणा इस तरह से दिखाई देते हों। इस गीत के डिस्क्रिप्शन में और पिन करके अंकित चंखवाण ने लिखा है -“दोस्तों इस गीत का स्थायी जो है एक लोक गीत से लिया गया है जिसे हम अपने स्कूल के दिनों में गुनगुनाया करते थे। और अंतरे जो है मेरे स्वरचित है, ऐसे बिलुप्त गीतों को मैं अपनी आवाज में गाकर खुद को सौभाग्यशाली समझता हूँ। आपका प्यार आशीर्वाद सदैव बनाये रहे।”

O Meri Bandh

हेमा नेगी करासी के इस जागर में दिखी उत्तराखंड की संस्कृति की झलक, आप भी देखें !

आपको बता दें इस गीत को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है.इसपे अभी तक लगभग 45000 के करीब व्यूज आ चुके हैं और 2500 के करीब लोगों ने इसे लाइक भी किया है। आप भी इस गीत को यहां सुन सकते हैं।

Facebook Comments