अब इस बार रैपर सूरज त्राटक की आवाज़ में रैप नहीं, सुनिए ये लव सॉन्ग

0
720

Teri Yaad Ma

उत्तराखंड संगीत जगत में रैपर सूरज सिंह रावत (Suraj Singh Rawat) जो hillywood Industry में जाने जाते है, सबसे पहले उत्तराखंड में गढ़वाली बोली में रैप लाने के लिए। सूरज ने कई गढ़वाली रैप सॉन्ग गाये है, जो उन्होंने खुद लिखे है। लेकिन अब आप उनकी आवाज़ में रैप नहीं, बल्कि एक लव सांग सुनने के लिए तैयार हो जाइये, जी हां ये पहली बार है जब सूरज त्राटक किसी सॉन्ग में गाते हुए नज़र आएँगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का क्रिकेट शॉट , आप भी देखें

हाल ही में उनकी आवाज़ में एक बहुत ही खूबसूरत लव सॉन्ग यू ट्यूब में रिलीज़ हुआ है, इस गढ़वाली गीत के बोल है ”तेरी याद मा” जिसे उन्होंने अपने खुद के यू ट्यूब चैनल Tratak Music से रिलीज़ किया है, जिसमे उनका बखूबी साथ दिया है, ख़ुशी गेहत्याड़ी (Khushi Gahityari) ने जिनकी मीठी आवाज़ ने इस गढ़वाली सॉन्ग में चार चाँद लगा दिए। लव कपल को डेडिकेटेड ”तेरी याद माँ”(Teri Yaad Maa) गढ़वाली सॉन्ग जिसे लिखने और गाने के साथ-साथ दोनों इस सॉन्ग में अभिनय करते हुए भी नज़र आये है। इस वीडियो सांग में आपको बॉलीवुड टच देते हुए एक बहुत ही इमोशनल स्टोरी देखने को मिलेगी, जिसमे एक लड़का जिस लड़की क साथ रिलेशनशिप में होता है, लेकिन किसी वजह से उनकी बातचीत बंद हो जाती है। कुछ समय बाद वो एक कैफ़े में टकरा जाते हैं, जहाँ उनकी नज़रे मिलती है और वो दोनों अपने रिलेशन के समय की पुरानी यादों को याद करने लगते हैं। सूरज सिंह रावत जिन्होंने इस वीडियो सांग का निर्देशन भी किया है, उन्होंने कहानी के क्लाईमेक्स को एक अच्छी हैप्पी एंडिंग भी दी है। पर वो क्या है, उसके लिए आपको खुद ही इस लव सांग को देखना पड़ेगा।

BiggBoss 13 Captaincy Task Meri Billi Mujhi Se Myao Review | Hillywood News

इस गढ़वाली सिंगर ने खुद के गाये गीतों के बनाए मैशप,आप भी देखें

दोनों ने काफ़ी अच्छा गाने के साथ साथ इसमें अभिनय भी अच्छा किया है। वीडियो सांग में म्यूजिक दिया है, राहुल भौरियान( Rahul Bhouriyan) ने, और साथ ही उन्होंने ही इसमें सिनेमेटोग्राफी भी की है। विडियो सांग दर्शको को काफी पसंद भी आ रहा है। अगर आप भी इस खूबसूरत इमोशनल लव सांग को देखना चाहते है, तो यू ट्यूब सर्च करके देख सकते है ‘तेरी याद मा’

Facebook Comments