अब अवनीश को सौंपी अंकिता भंडारी मर्डर केस की कमान, पिता ने की थी मांग

0
110
अब अवनीश को सौंपी भंडारी मर्डर केस की कमान, पिता ने की था मांग

अंकिता भंडारी केस में बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, उत्तराखंड सरकार ने अंकिता के पिता की मांग के बाद सरकारी वकील को बदल दिया है.

यह भी पढ़ें: केदारनाथ मंदिर में अब मोबाइल फोन बैन, शालीन कपड़ों में ही मिलेगी एंट्री

सरकार की ओर से इस पहले जितेंद्र रावत को इस केस के लिए नियुक्त किया गया था लेकिन अब अंकिता के पिता की मांग के बाद धामी सरकार ने इस केस की पैरवी के लिए अवनीश नेगी को चुना है, अब पीड़ित परिवार की ओर से अधिवक्ता अवनीश केस को लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी को हो रही उत्तराखंड की चिंता, फोन कर ले रहे जानकारी

अंकिता के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी ने 19 जुलाई 2022 को जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान को पत्र लिखकर इच्छा जताई थी कि इस मामले में अवनीश नेगी पूर्व डीजीसी क्रिमिनल को विशेष लोक अभियोजन नियुक्त किया जाए, जिलाधिकारी ने इस पत्र को शासन की अनुमति के लिए भेजा था, अब शासन ने अंकिता के पिता की इच्छा के अनुसार ही अवनीश नेगी को सरकारी वकील नियुक्त किया है.

अंकिता हत्याकांड

बता दें अंकिता भंडारी ऋषिकेश के वनंतारा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी, एक दिन अचानक अंकिता के लापता होने की खबर सामने आई तो परिवार वालों ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य पर आरोप लगाना शुरू कर दिया, उन्होने बेटी को इंसाफ दिलाने की मदद सरकार से मांगी, जिसके बाद सरकार ने एक्शन में आते हुए 24 सितंबर को चिल्ला नहर से अंकित का शव बरामद किया,  जांच में खुलासा हुआ कि पुलकित आर्य अपने रिजॉर्ट में अंकिता को गलत काम करने के लिए दबाव बना रहा था.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।