राजलक्ष्मी गुड़िया का नॉन स्टॉप पार्ट 2 रिलीज़ को तैयार! पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी।

0
87
non stop 2 Np films

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आजकल उत्तराखण्ड फिल्म जगत में पुराने गीतों को नए व् आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल कर प्रस्तुत किया जा रहा है जो कि दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है, आपको बता दें पुराने गानों के फ्यूजन बनाने से कई गायक/गायिकाओं की किस्मत बदल चुकी है और उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। आज हमारे कलाकार देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी कला का लोहा मनवा रहे हैं। ऐसा ही कुछ समय पहले राजलक्ष्मी गुड़िया का नॉनस्टॉप भाग 1 ऑडियो और वीडियो दोनों रूप में रिलीज़ NP FILMS के बैनर से रिलीज़ हुआ था ये नॉन स्टॉप फ्यूजन आज उत्तराखण्ड फिल्म जगत में काफी सुर्खियां बटोर रहा है और लगातार रिकॉर्ड व्यूज की तरफ बढ़ रहा है और बहुत जल्द इस नॉन स्टॉप की दूसरी सीरीज आप सबके मनोरंजन के लिए आने वाली है कहा यहाँ तक भी जा रहा है कि इसकी वीडियो शूटिंग में अभी तक 4 महीने का समय बीत चुका है बना कैसे होगा ये तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल इसके पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

आप भी देखें भोले बाबा के भजन नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

NP फिल्म्स के बैनर तले राजलक्ष्मी गुड़िया का नॉन स्टॉप जो कि सुपरहिट रहा था। अब नॉन स्टॉप पार्ट 2 रिलीज़ होने जा रहा है देखने वाली बात जरूर रहेगी कि पुराने लोकगीतों को नए अंदाज में कैसे सजाया है गायिका राजलक्ष्मी गुड़िया ने और साथ ही संगीत राणा के संगीत में बने नॉन स्टॉप का दर्शक भी इन्तजार कर रहे हैं। अरुण फरासी के निर्देशन एवं छायांकन में पार्ट 2 का वीडियो शूट हुआ है। दर्शकों को इस बार गढ़वाली और कुमाउनी गीत राजलक्ष्मी गुड़िया की आवाज में सुनने को मिलेंगे। उत्तराखण्ड के कलाकारों का एक साथ एक ही चित्रगीत में दिखना दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। NP FILMS के निर्माता नागेंद्र प्रसाद ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा है ये वीडियो उत्तराखण्ड की धरोहर को झलकाएगा। नॉन स्टॉप पार्ट का पहला भाग काफी सुपरहिट रहा था और अब तक 5.8 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर पा चुका है।

नागेंद्र प्रसाद की फेसबुक वॉल से :

http://

नॉन स्टॉप भाग 2 फुल गीत यहाँ सुनें :

वीडियो की शूटिंग उत्तराखण्ड के खूबसूरत पर्यटक स्थलों हर्षिल,पहाड़ों की रानी मसूरी,धनोल्टी,टिहरी,चम्बा सहित देहरादून में हुई है। अपने चित्रगीतों के माध्यम से उत्तराखण्ड सिनेमा अब पर्यटन को भी बढ़ावा दे रहा है जिससे दर्शक उन वादियों की तरफ जरूर रुख करेंगे जो गढ़वाली/कुमाउनी/जौनसारी चित्रगीतों में देखने को मिलती हैं। नॉन स्टॉप के इस भाग में आपको उत्तराखण्ड की संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने वाले कई कलाकार एक ही स्क्रीन पर नजर आएंगे 25 दिग्गज कलाकारों के साथ ही आपको इतनी ही संख्या में सहकलाकार भी नजर आएंगे जो आपको पारम्परिक वेश-भूषा में दिखेंगे।आरती सकलानी और राजलक्ष्मी गुड़िया की जोड़ी ,कितना धमाल मचाएगी त्यौहारओं के मौसम में इसका इन्तजार सभी संगीत प्रेमियों को रहेग।

ये भी पढ़ें : “आंदि जांदी सांस ” एक गीत नहीं उत्तराखंड प्रवासियों को सन्देश

अगर आपने लोकगीतों से भरपूर नॉन स्टॉप का पहला भाग देखा होगा तो आप अंदाजा लगा सकते हैं अगला भाग जरूर मजेदार होगा। आपकी उत्सुकता को बरकरार रखते हुए आपको बता दें कि वीडियो जल्द ही रिलीज़ करने की तैयारियां हैं।ऑडियो पहले ही रिलीज़ हो चुका हैं लेकिन वीडियो का सभी को बेसब्री से इन्तजार है।आपको जानकारी दे दें वीडियो में अभिनय की भूमिका में आपको रीता ध्यानी, दुर्गा सागर, वीना रावत, सीमा भारती, निशा भण्डारी, रुचिका खंतवाल, शन्तोषी रावत, नेहा मल्होत्रा, डोली आर्य, काजल नेगी,शालिनी,दिगम्बर कठैत, अजय सोलंकी, दिनेश रावत, अब्बू रावत, नागेंद्र प्रसाद, संजू डोगरा, अरुण फारसी, माही सुरियाल, प्रभाकर पन्त, सनोज रावत, सोनू राणा, विजय कठैत, राजवीर जैसे दिग्गज कलाकार एक साथ दिखेंगे।

पढ़ें हर खबर : रेशमा छोरी गीत बना युवाओं की पहली पसंद अब तक यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन से अधिक व्यूज

हिल्लीवुड न्यूज़ से जुड़े रहिए आपको उत्तराखण्ड संगीत जगत की हर खबर से अवगत कराएंगे।
नॉन स्टॉप भाग 1 का वीडियो देखें:

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments