नॉमिनेट हुए साजिद खान ने दिखाई शो में अकड़

0
50

सलमान खान का सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते है। कुछ दिनों पहले तक टीना दत्ता और निमृत कौर एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे। दोनों एक दूजे पर अपनी जान छिड़कते थे। हालांकि कैप्टेंसी के चलते टीना दत्ता और निमृत कौर के बीच दरार आ गई है। हाल ही में कलर्स टीवी ने बिग बॉस 16 का एक क्लिप शेयर किया था। इस वीडियो में टीना दत्ता और निमृत कौर एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं। इस बीच बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। 

यह भी पढ़े : राष्ट्रपति के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन।

इस हफ्ते घर में नॉमिनेशन की तलवार साजिद खान और उनकी मंडली पर लटक रही है, जो किसी न किसी तरह से हर हफ्ते नॉमिनेशन में आने से खुद को बचा लेते थे। लेकिन इस हफ्ते साजिद खान के साथ टीना दत्ता, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर के अलावा शालीन भनोट और प्रियंका चौधरी नॉमिनेट हुए हैं। लेकिन इस सबके बीच घर में साजिद खान का ओवर कॉन्फिडेंस देखने को मिला है।

यह भी पढ़े : Mr. UK का नया म्यूजिक वीडियो So gaya रिलीज, प्यार में पगलाया यह देसी बॉय

साजिद खान का ओवर कॉन्फिडेंस
दरअसल, बीते हफ्ते साजिद खान का खेल को लेकर जज्बा देखने को मिला था। वह शो को जीतने की बात करते दिखे थे लेकिन इसमें भी उनका ओवर कॉन्फिडेंस झलक रहा था क्योंकि साजिद खान ने यह कहा था कि अगर वह इस शो में नॉमिनेट भी हो जाते हैं तब भी वह इस शो से नहीं निकलेंगे। उन्होंने कहा था कि उन्हें भरोसा है कि वह 100 फीसदी इस शो से बाहर नहीं होंगे। उन्होंने इंडस्ट्री में लंबे समय से काम किया है और वह पिछले 30 वर्षों से टीवी का चेहरा हैं। इसी वजह से लोग उन्हें बचा लेंगे। साजिद का यह बयान सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। वही आपको यह भी बता दें की जब से साजिद खान ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बने हैं, तब से लोग उनका विरोध कर रहे हैं।

उत्तरखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।