Nokia लाया 50MP कैमरे वाला स्मार्ट 5G फोन, खरीद पर यह चीज फ्री

0

nokia ने इंडियन यूजर्स के लिए Nokia G60 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह फोन 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे से लैस है। और इस स्मार्ट फोन की सेल 8 नवंबर से शुरू होगी। इसके साथ कंपनी फ्री में 3599 रुपये के  इयरबड्स भी देगी।

यह भी देखें : दोमुंहे बालों से है परेशान तो आसानी से मिल सकता है छुटकारा, बस लगाएं ये चीजें

Nokia ने इंडिया में अपने नए 5G स्मार्टफोन Nokia G60 5G को लॉन्च कर दिया है। अब यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में आता है। वही कंपनी ने भी इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी है और  खास बात है कि nokia के फोन को खरीदने वाले यूजर्स को 3,599 रुपये के Nokia Power Earbuds Lite फ्री में मिलेंगे l और इस स्मार्ट फोन की सेल 8 नवंबर से शुरू होगी। वही आपको इस स्मार्ट फ़ोन में 50 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ कई अच्छे फीचर भी मिलेंगे l

यह भी पढ़े : मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर रिलीज, महफिल में लूट

nokia के इस स्मार्टफोन में आपको 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है और इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 500 निट्स का है। फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है।

यह भी पढ़े : यौन शोषण मामले में साजिद खान को दिखाया जाएगा Bigg Boss से बाहर का रास्ता

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। कंपनी ने वादा किया है कि वह इस फोन के लिए तीन अपडेट रोलआउट करेगी। साथ ही इसे अगले तीन साल तक ऐंड्रॉयड सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version