निर्भगि कोरोना (Nirbhagi Corona) गाकर दीपक चमोली ने स्कूलों में रह रहे प्रवासियों को झुमा दिया .

2
676

दीपक चमोली का नया गीत निर्भगि कोरोना (Nirbhagi Corona) सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. अब तक एक लाख बार देखा गया है.

कोरोनावायरस के चलते lockdown ने जो आम लोगों की जिंदगी पटरी से उतारी है उसे भुलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा है. देश के महानगरों में रह रहे उत्तराखंड के प्रवासियों ने घर गाँव की तरफ रूख कर लिया है इस मुश्किल घडी में कोरोना संक्रमण से बचने के के लिये खुद के साथ साथ अपने परिवार को भी बचाने और सुरक्षित रखने के लिये सरकार ने सभी प्रवासियों को 14 दिन के क्वारंटाइन में रखा है. इस 14 दिन के क्वारंटाइन के बाद ही अपने घर परिवार से मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ें : युवक ने कोरोना को लिया हल्के में, डाला परिवार समेत गाँव को खतरे में – विडियो वायरल

प्रदेश के क्वारंटाइन सेंटरों में रह रहे प्रवासियों के कई विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. इस स्थिति को अपने गीत निर्भगि कोरोना (Nirbhagi Corona) के माध्यम से दीपक चमोली जो कुतग्याली बॉय के नाम से उत्तराखंड यानी की हिलीवुड में प्रसिद्ध हैं ने डांस तड़का देकर प्रस्तुत किया है. इस विडियो गीत को दीपक चमोली ने स्टूडियो में गाते हुए शूट  किया है. दीपक चमोली स्टूडियो में गाते हुए अपने बेहतरीन अंदाज़ में दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें : उमेश कुमार और सोनू सूद बने प्रवासी उत्तराखंडियों के लिए देवदूत – सलाम है

गीत के लिरिक्स कुछ इस प्रकार हैं : 

“नौकरी छोड्याली अर घौर अयूँ छौ प्रतिबंधित छौउ मि त स्कूलै मा छौ निर्भगि कोरोना तेरी डांडि चलीगे कनु चक्रचाल मेरी जिंदगी ह्वेगे लूण तेल साबण सब धाणि रख्यूँ चि झुणिया की भुज्जी रसबीसी बणी चि झकझुकु हुयूँ छौ कुछ पैसी टकी ना कर्जा मा डुब्यू छौ बस और बकी ना धन मेरा प्रधान जुगराज रयां तुम इनि सेवा करया इनि फली फुल्यां तुम फुंडढोल्यां कोरोना तेरु बर्ख जुड़्योला कख बटिन आई त्वे खाड गब्योला सौजड्या की याद दिन रात सताणी सुपिन्या मा छुई बथ मैं सासू बंध्याणी क़िस्त भी नि भोरी मिन बैंक वलो की माँगड़ हुई छै अर ब्यो कु पतै नि अपणी माँ कु प्यारु मि लाटू कालू छौ जथगा जादा हैंसणु छौ उथगा दुःखी छौ बद्री केदार कोरोना भगावा जु बी करा जन बी संसार बचावा संसार बचावा संसार बचावा”

यह भी पढ़ें : Garhwali Video : सांवरी विडियो सोंग रिलीज़, सोशल मीडिया में वायरल

गीत को लिखा, गाया और कंपोज़ दीपक चमोली ने ही है. और संगीत संयोजन रवि थपलियाल ने किया है. गीत को सुनकर तो ऐसा ही लग रहा है की गीत कोरोना काल में जबरदस्त हिट होने वाला है और प्रवासियौं के दिल को छूने वाला है.

अगर आपने अभी तक गीत नहीं सुना तो फटाफट सुनिए :

Facebook Comments