ये बुढ़्या कू ब्यो च रे निधि राणा का कॉमेडी वीडियो सॉन्ग रिलीज़

0
564
nidhi rana

अपने दौर में हिट सॉन्ग रह चुका मेरा बुढ़्या कू ब्यो च रे चार दिन की धकाधूम जिसे कभी कल्पना चौहान ने गाया था। एक बार फिर उत्तराखंड में पुराने गीतों को नए अंदाज में लाने का दौर जारी है,उत्तराखंडी गायिका निधि राणा इस गीत को दर्शकों के सामने कॉमेडी वीडियो के रूप में लेकर आई हैं दर्शकों को इस बार ये बुढ़्या कू ब्यो च रे सुनने को मिलेगा जो बिल्कुल नई धुन नई ताल में बनाया गया है निधि राणा का हे जी देहरादून वाला गाना भी हिट लिस्ट में रह चुका है.

यूट्यूब की सनसनी करिश्मा शाह का नया डीजे मैशअप रिलीज़, साथ में इस बार अरेबिक भाषा का तड़का भी लगाया

akki

कल शाम उत्तराखंडी यूट्यूब चैनल आर्यन फिल्म्स पर ये वीडियो रिलीज़ हुआ लेकिन सुबह तक ये गीत सबकी जुबां पर छा चुका है। उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध संगीतकार संजय राणा ने एक बार फिर अपने संगीत से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया, वीडियो डायरेक्टर एवं बुढ़्या की भूमिका में अक्की सिंह पंवार दर्शकों को रिझाने में सफल रहे साथ ही निधि राणा ने भी अपने चिर परिचित अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं की।

यनि प्यारी जलमभूमि -पावन देवप्रयाग च.. गढ़वाली चित्रगीत का नई टिहरी में लोकार्पण

एनी शो का कैमरा वर्क शानदार रहा पूरी टीम का मिला जुला वर्क स्क्रीन पर देखने को मिला संपादन की भूमिका में टिकेंद्र सिंह ने बेहतरीन शॉट्स प्रयोग में लाए हैं जिनमे दर्शकों को नयापन जरूर लगेगा। वीडियो देखकर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें, उत्तराखंड सिनेमा जगत की हर खबर के लिए पढ़ते रहिए हिल्लीवुड न्यूज़ उत्तराखण्ड का एकमात्र एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल।

उत्तराखंड में पलायन की स्थिति को बयां करता गीत “पीड़ा मेरा पहाड़ की” देखिये क्या है इसमें खास

HILLYWOOD News
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments