नि मिलदी ब्वारी वीडियो हुआ रिलीज,कलाकारों ने जीता दर्शकों का दिल।

0
820
नि मिलदी ब्वारी वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज,वीडियो ने जीता दर्शकों का दिल।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बाद एक हिट गीत जारी हो रहे हैं. बीते मंगलवार को हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले नि मिलदी ब्वारी (Ni Mildi Bwari) म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. जो यूट्यूब समेत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. गीते के वीडियो ने सभी दर्शकों का दिल भी जीत लिया है. 

यह भी पढ़ें: स्याली रामलीला जौला गीत रिलीज,दर्शकों ने गीत,संगीत की जमकर की तारीफ।

हार्दिक फिल्म्स ने बीते मंगलवार को नि मिलदी ब्वारी गढ़वाली वीडियो रिलीज किया है. इस गीत को उत्तराखंड के युवा गायक सौरभ मैठाणी (Saurav Maithani) और अनुराग कांत (Anurag Kant) ने आवाज दी है. इसके जबरदस्त बोल सुधाकर भट्ट ने लिखे हैं औऱ शैलेंद्र शैलू ने म्यूजिक दिया है. रिद्धम सुभाष पांडे दी है. जितने खूबसूरत इसके बोल है, उतना ही बेहतरीन अंदाज में सौरभ और अनुराग ने गाया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की बेटी फिल्म ‘ASHA’ से दे रही है समाज को संदेश।

यूं तो सौरभ के हर अंदाज को दर्शक काफी पंसद करते हैं औऱ लगातार गायिकी को प्यार दे रहे हैं. वीडियो (Ni Mildi Bwari) में उत्तराखंड के जाने-माने एक्टर नवीन सेमवाल, आकाश नेगी और सतेंद्र सकलानी अलग अंदाज में नजर आए. नवीन पिता का रोल प्ले कर रहे हैं, औऱ उत्तराखंड इंडस्ट्री के उभरते हुए युवा अभिनेता आकाश और सतेंद्र उनके बेटे का किरदार निभाते हुए नजर आए. वीडियो की स्टोरी मनोरंजक होने के साथ-साथ कहीं न कहीं वर्तमान स्थिति को भी दर्शाता है.

वीडियो की शुरूआत में दिखाया जाता है कि नवीन बड़े परेशान नजर लग रहे हैं उन्हें गांव में पूछते है कि ब्वारी(बहु) मिल गई. जिस पर उनका जवाब न होता है. फिर वे अपने बेटों को कोसते हुए बोलते हैं तुम्हें बहु नहीं मिलेगी. क्या होगा तुम्हारा. गिन चुनकर सिर्फ तुम ही रह गए हो. स्टोरी के कॉसेप्ट को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं. साथ ही सभी कलाकारों के जबरदस्त अभिनय ने पूरे वीडियो को देखने पर मजबूर कर दिया है.

यह भी पढे़ं: रिलीज़ हुआ धनराज शौर्य का नया गीत,गीत संगीत ने जीता श्रोताओं का दिल।

वीडियो का फिल्माकंन शुभम कैंतुरा (क्रिएटिव बुड़बक) ने किया है. निर्देशन सोहन चौहान द्वारा किया गया है. अस्सिटेंट डीओपी का काम शिवम भट्ट ने किया है. वीडियो में ग्रामीण परिवेश को भली-भांती फिल्माया गया है. वीडियो में सब कुछ देखने को मिला,इसमें डायलॉग भी हैं,सुनियोजित कहानी भी है और लोकेशन का भी भरपूर ख्याल रखा गया है. कुल मिलाकर दर्शकों को शानदार गीत संगीत,फिल्मांकन,निर्देशन एवं अभिनय का बेजोड़ तालमेल वीडियो में देखने को मिला. साथ ही दर्शक लगातार कमेंट सेक्शन में म्यूजिक वीडियो की तारिफ कर रहे हैं.

आप भी देखें नि मिलदी ब्वारी वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।