अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ पर एनजीओ ने की PIL दाखिल, पढ़ें रिपोर्ट

0
98

Good Newws

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ पर एनजीओ ने की PIL दाखिल,पढ़ें रिपोर्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कॉमेडी फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है .यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन अब अक्षय कुमार की फिल्म पर एक एनजीओ ने कर्नाटक हाईकार्ट में जनहित याचिका दायर कर दी है .दरअसल, कर्नाटक के एनजीओ ने फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (पीआईएल) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की .

Bigg Boss 13 : आखिर रश्मि देसाई ने क्यों दिया नंदीश संधु को तलाक, जानें वजह

फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में यह दिखाया गया है कि ‘बत्रा’ उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक में गलती से शुक्राणुओं बदल जाते हैं, जिसके बाद उलझन पैदा हो जाती है. न्यूज मिनट के अनुसार, मैसूरु स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है. ‘यस ट्रस्ट’ नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है.

Good Newws

फिल्म ‘पाणी’ को मिला नेशनल अवॉर्ड, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुशी ज़ाहिर की

याचिका में कहा गया है कि फिल्म का विषय उलझन पैदा करता है क्योंकि इसे देखने के बाद दर्शकों को इस बात पर यकीन हो सकता है कि इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) केंद्र अकसर ऐसी गलतियां करते हैं, जिससे उनके व्यापार पर गलत प्रभाव पड़ सकता है. बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ 27 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, और इस फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की है.

big boss 13 : अरहान ने कहा सिद्धार्थ पर एसिड फेंक दूंगा, देखें क्या थे लोगों के रिएक्शन

Facebook Comments