नवविवाहित दुल्हन की सड़क हादसे में हुई मौत, बीते माह हुई थी शादी

0
96

उत्तराखण्ड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ से एक हृदयविदारक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां एक नवविवाहित दुल्हन की भयावह सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई है। बताया गया है कि मृतका शादी के बाद पहली बार अपने पति के साथ मायके ‌ग‌ई हुई थी, वहां से ससुराल की ओर लौटते समय यह दिल को झकझोर देने वाला हादसा घटित हो गया‌। इस हादसे में उसके पति समेत आठ अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस दुखद खबर से जहां मृतका के ससुराल में कोहराम मचा हुआ है वहीं उसके मायके वालों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

 

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र के मडलक गांव निवासी नीरज भट्ट वर्तमान में पिथौरागढ़ जिले के टकाना में रहते हैं। बताया गया है बीते माह 21 अप्रैल को ही उनकी शादी नेपाल के बैतड़ी क्षेत्र के दोगड़ा केदार गांव की रहने वाली मीना के साथ हुआ था। कुछ दिन पूर्व ही दोनों पति पत्नी, शादी के बाद पहली बार मीना के मायके ग‌ए हुए थे। मायके में कुछ दिन व्यतीत करने के उपरांत दोनों बीते रोज पिथौरागढ़ की ओर आ रहे थे। इसी दौरान जैसे ही उनकी जीप झूलाघाट क्षेत्र से पांच किमी पहले दशरथचंद नगरपालिका 10 के भगोड़ेनोला के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे गहरी खाई में समा गई।

 

इस हादसे में जीप के नीचे दबने से मीना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नीरज सहित 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नेपाल पुलिस की टीम ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर जिला अस्पताल बैतड़ी रेफर किया ।