पप्पू उनियाल औऱ निधि राणा की आवाज में नया वीडियो गीत स्यालि मेरु नैनीडांडा रिलीज, दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया।

0
1041
पप्पू उनियाल औऱ निधि राणा की आवाज में नया वीडियो गीत स्यालि मेरु नैनीडांडा रिलीज, दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक नया वीडियो स्यालि मेरु नैनीडांडा यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस गीत को पप्पू उनियाल औऱ निधि राणा ने आवाज दी है. निधि लगातार अपनी नवीनतम प्रस्तुतियों से सभी को प्रभावित कर रही हैं. दोनों गायकों ने मधुर आवाज में इस गीत को गाया है.

यह भी पढे़ं: इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

हाल ही में उत्तराखंडी गायक पप्पू उनियाल का नया वीडियो गीत स्यालि मेरू नैनी डांडा रिलीज हो गया है. इस गीत को पप्पू उनियाल और गायिका निधि राणा ने गाया है. संगीत से रज्जू बिष्ट ने सजाया है. इससे पहले निधि राणा ने कई गढ़वाली गीत औऱ मैशअप गीतों को आवाज दी है. जो काफी सुपरहिट रहे. जिनमें से किशन(रवांई छौपती), घुघूती भी यखुली घुरोंण लगीं जैसे हिट गीत हैं. गीत की मिक्सिंग मास्टरिंग विनोद थपलियाल ने की है.

यह भी पढे़ं:आर्टिस्टिक स्केच में तैयार एवं राखी धनाई के स्वरों से सजा वीडियो गीत नन्दा की भवानी हुआ रिलीज।

वीडियो गीत में अभिनेता की भूमिका पप्पू उनियाल ने निभाई है. साथ ही अभिनेत्री की भूमिका में पिंकी नजर आई. दोनों अपने अभिनय को बखूबी निभाने की कोशिश की है. हालांकि सह कलाकारों ने डांस के जलवे बिखेरे हैं. वीडियो का संपादन सुबोध रावत ने किया है. साथ ही फौजी पप्पू उनियाल इसके निर्माता हैं. संयोजन राजीव बंधु ने किया है. वीडियो का फिल्मांकन उत्तराखंड की हसीन वादियों में किया गया है. गीत जीजा स्याली के संवाद पर आधारित है. जिसमें जीजा अपनी स्याली को  नैनी डांडा चलने के लिए कह रहा है. यूट्यूब पर इस गीत खूब पंसद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

अगर आपने अभी तक गीत नहीं सुना है तो फौजी पप्पू उनियाल औऱ निधि राणा का ये गीत जरूर सुनें।

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर जुड़िए।