धनराज शौर्य का नया वीडियो गीत मचा रहा यूट्यूब पर धमाल !हिमाचली धुन में बना है गीत !

2
136

वीडियो समीक्षा :उत्तराखंड के युवाओं की पसंद बन चुके युवा गायक धनराज शौर्य अपने गीतों से लाखों दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं,हाल ही में धनराज का नया वीडियो गीत सरूपा साथिनी रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शक यूट्यूब पर खूब पसंद कर रहे हैं। 

new-video-song-of-dhanraj-shaurya-is-making-a-blast-on-youtube-the-song-is-composed-in-the-tune-of-himachali

यह भी पढ़ें: राम कौशल एवं स्वरकोकिला मीना राणा की आवाज में नया गीत रिलीज़ ! पहाड़ी फोक को पसंद कर रहे श्रोता !

धनराज शौर्य और स्वरकोकिला मीना राणा ने इस गीत को गाया है व संजय राणा ने इसे संगीत से सजाया है।वीडियो में डांस ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया,अभिनय की भूमिका में गंभीर चौहान एवं तानिया आर्य नजर आए,वीडियो का फिल्मांकन अमित शर्मा एवं निर्देशन प्रेम बिष्ट ने किया है,कोरियोग्राफी अरविन्द नेगी की रही।

यह भी पढ़ें: दीवान सिंह पंवार के गीतों की डीजे पर धूम !ये गीत भी मचा रहा धमाल !

धनराज शौर्य की मधुर आवाज हर गीत को ख़ास बनाती है,इनके गायन का अंदाज इन्हें श्रोताओं के बीच प्रसिद्धि दिलाता है,इनके गीतों के बोल ठेठ पहाड़ी अंदाज में रहते हैं जिससे और अधिक दर्शक जुड़ पाते हैं,हिमाचली धुन में बने इस गीत का फिल्मांकन बेहद ही शानदार किया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के गायक धनराज शौर्य का नया गढ़वाली गीत रजाखेत बजार का ऑडियो हुआ रिलीज

तानिया आर्य के डांस स्टेप्स ने दर्शकों को पूरी वीडियो देखने के लिए प्रेरित किया हालाँकि गंभीर चौहान तानिया के स्टेप्स को मैच करने में कई बार चूक गए लेकिन तानिया ने इसे भी कवर कर लिया।

यह भी पढ़ें:  साहब आकांक्षा रमोला ने गाया नंदा नारैणी गढ़वाली भजन! गंगोत्री धाम में हुई है भजन की शूटिंग !

अरविन्द नेगी ने दोनों ही कलाकारों के दमखम को देखते हुए शानदार कोरियोग्राफी का प्रदर्शन किया है,अरविन्द नेगी ने अपने अनुभव का परिचय इस वीडियो में बखूबी दिया। इस वीडियो गीत को देखने के लिए यूट्यूब पर सरूपा साथेणी सर्च कर सकते हैं।

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments