तरुण पावरि का नया वीडियो गीत साड़ी मा रिलीज़ ! शानदार गीत संगीत एवं रैप का लगा है तड़का !

1
301

युवा गायक तरुण पावरी का नया वीडियो गीत साडी मा रिलीज़ हुआ है,शानदार गीत संगीत एवं रैप का तड़का इस गीत में लगाया गया है,इसे यमनजीत मंगोली ने संगीत से सजाया है। 

new-song-shree-ma-released-by-tarun-powari-with-great-song-music-and-rap-sounds-like-tadka

कई सुपरहिट गीतों एवं मैशअप को आवाज दे चुके तरुण पावरी लम्बे अरसे बाद दर्शकों से रूबरू हुए हैं,और तरुण ने शानदार वापसी की है,रुहान भारद्वाज चैनल से रिलीज़ हुये वीडियो गीत साडी मा को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,इस गीत में तरुण के साथ ऋतू रावत ने आवाज दी है,ऋतू ने इस गीत को लिखा भी है,सूरज त्रटक ने इसमें रैप किया है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: उत्तराखंड की अभिनेत्री मिनी उनियाल बनी पार्वती, वायरल हो रही फोटोज़।

यमनजीत मंगोली(yjmsaab) अपने सिग्नेचर ट्यून के लिए उत्तराखंड में काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं, वीडियो बेहद शानदार बनाया गया है,इसका फिल्माकंन बिट्टू शिवा और अभय ने साझे रूप से किया है,गगन बमरा ने वीडियो संपादन का कार्य किया है।

यह भी पढ़ें: जखोली के प्रसिद्ध कुंड सौड में हुई पारम्परिक गीत झुमका की शूटिंग ! ग्रामीणों ने लिया शूटिंग का लुप्त !

तरुण और ऋतू ने गीत गाने के साथ ही अभिनय भी किया है,वीडियो का अंत काफी रोचक बनाया गया है और आगे जारी है लिखकर निर्माता ने दर्शकों के बीच संशय की स्थति उत्पन्न जरूर की है,वीडियो में तरुण एक आलिशान गाडी में नजर आए तो वहीँ ऋतू अपनी साडी की तारीफ़ करती नजर आई,पूरा गीत इसी विषय पर केंद्रित है,दर्शकों को ये तीखी नोंक झोंक पसंद भी आ रही है।

यह भी पढ़ें: युवा गायिका मनीषा रावत बना रही उत्तराखंडी संगीत में नाम,दे चुकी हैं कई गढ़वाली गीतों को आवाज!

तरुण पावरी के सभी गीत काफी सुपरहिट रहे अब देखना होगा ये गीत हिट होता है या फ्लॉप ये तो आने वाले दिनों में ही पता लग पाएगा ,फिलहाल आप वीडियो का आनंद लीजिए।

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरों के लिए यूट्यूब पर जाकर जरूर देखें और उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की हर खबर झटपट जानने के लिए सब्सक्राइब कर दीजिए। 

 

Facebook Comments