मखमली आवाज के धनी धनराज का नया गीत रिलीज, जबरदस्त व्यूज का आंकड़ा किए जा रहा पार

0
58
Doon Films Entertainment के बैनर तले धनराज  शौर्य और सीमा गुसाईं (Seema Gusain) की आवाज में रिकॉर्ड गीत ‘Ujla’ रिलीज़ हो गया है। धनराज शौर्य ने गीत की रचना की है एवं इसे संगीत से Manas Raj ने सजाया है। धनराज शौर्य की मधुर आवाज हर गीत को ख़ास बनाती है,इनके गायन का अंदाज इन्हें श्रोताओं के बीच प्रसिद्धि दिलाता है,इनके गीतों के बोल ठेठ पहाड़ी अंदाज में रहते हैं जिससे और अधिक दर्शक जुड़ पाते हैं। 

यह भी पढ़े : इस लड़के ने YouTube की कमाई से पहले घर का लोन फिर खरीदी 50 लाख की ऑडी

Ujla गीत रिलीज़ होते ही दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया बटोर रहा है,धनराज शौर्य की लेखनी और गायिकी इस गीत में भी कमाल की है, seema gusain की जुगलबंदी इस गीत को और भी खास बना देती है,वही मानस राज  का संगीत आपके कदमों को जरूर थिरकाएगा।

यह भी पढ़े : गौरव : पहाड़ के इस बेटे ने बढ़ाया देवभूमि का मान, रक्षा मंत्री द्वारा मिलेगा सम्मान

धनराज शौर्य के गीत और उनके गीतों के बोल दर्शकों के दिलों में बस जाते हैं,उनकी गाने का अंदाज जितना मधुर है गीत की रचना भी उतने ही शानदार तरीके से करते हैं,उजला गीत ऑडियो प्रोमोशनल फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ है,जिसमें धनराज अपने चिर परिचित अंदाज में अपने गीत का आनंद लेते नजर आए।प्रोमोशनल वीडियो का फिल्मांकन Gaurav Kaushal के द्वारा किया गया है गीत को एडिट Ram Kaushal के द्वारा किया गया है l

यहां ले गीत आंनद –

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।