गीताराम कंसवाल का नया गीत हुआ रिलीज़ !चिरबटिया की वादियों में हुई है शूटिंग !

0
642
new-song-of-geetaram-kanswal-released-shooting-in-chirbatia

उत्तराखंड के चर्चित युवा गायक गीताराम कंसवाल लगातार अपनी नई नई प्रस्तुतियों से दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं,हाल ही में गीताराम कंसवाल की आवाज में रिकॉर्ड प्यारी निर्मला गीत रिलीज़ हुआ हैम,इसकी शूटिंग रुद्रप्रयाग टिहरी सीमा पर स्थित चिरबटिया गाँव में हुई है। 

new-song-of-geetaram-kanswal-released-shooting-in-chirbatia

रेशमा छोरि,हे कांछी मेरी रामकली,स्याली भरूणा जैसे सुपरहिट गीत दे चुके गीताराम कंसवाल अपनी मधुर आवाज और युवाओं की पसंद के गीत गाने के लिए जाने जाते हैं,खुदेड़,प्रेम प्रसंग एवं जागर गीतों से गीताराम कंसवाल ने उत्तराखंड संगीत जगत में अपना मुकाम कायम किया है।

यह भी पढ़ें:  दून स्टूडियो से निकले हैं कई सुपरहिट गीत !इस रिपोर्ट में जानिए कौनसे हैं वो गीत !

इनके जागर गीत बौल्या देवता पर बनाई गई कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलती हैं,हाल ही में गीताराम का प्यारी निर्मला गीत रिलीज़ हुआ है,इसके बोल आनंद राज ने लिखे हैं और इसे संगीत से संजय कुमोला ने सजाया है।

यह भी पढ़ें: देहरादून : गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने कलाकारों से की गोष्टी,कलाकारों के सामने रोजी रोटी का संकट!देखिए वीडियो !

इसकी प्रोमोशनल वीडियो की शूटिंग रुद्रप्रयाग और टिहरी गढ़वाल की सीमा पर स्थित खूबसूरत जगह चिरबटिया में हुई है,गढ़वाली एवं अंग्रेजी शब्दों का मिश्रण गीताराम कंसवाल के अधिकांश गीतों में देखने को मिलता है और ये आम दर्शक को पसंद भी आते हैं।

यह भी पढ़ें:  स्याली उलारया वीडियो में शालिनी के एक्सप्रेशन ने लूटा दर्शकों का चैन !पढ़ें रिपोर्ट !

प्यारी निर्मला कर्णप्रिय गीत है और गीताराम कंसवाल और संजय कुमोला का मधुर संगीत इसे और भी शानदार बनाता है,इन दिनों पहाड़ों की खूबसूरती चौलाई के रंग बिरंगे पौधे और भी प्रकृति के रंग बिखेर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में रिलीज़ को तैयार है गढ़वाली फीचर फिल्म मेरु गौं ! अनलॉक का है इन्तजार !

आप भी गीताराम कंसवाल के इस गीत का आनंद लेना चाहते हैं तो यूट्यूब पर प्यारी निर्मला सर्च कर सकते हैं।

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरें यूट्यूब पर भी देखिए और उत्तराखंड संगीत जगत की हर उस खबर से अपडेट रहिए जो हैं आपके लिए जरुरी।