दर्शन फर्स्वाण वा दीपा की आवाज में छाया नया गीत, आप भी देखें

0
119
मोतिमा की तरह दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है गायिका दीपा नगरकोटी एवं गायक दर्शन फर्स्वाण का यह नया गीत, युवा अदाकारा साक्षी काला के साथ मझे हुए एक्टर अजय सोलंकी की जोड़ी द्वारा किए गए शानदार अभिनय ने गीत के विडियो में चार चांद लगाए। 

 

यह भी पढ़े: Indian Army: भारतीय सेना को मिले 355 युवा जांबाज अफसर, देहरादून की पासिंग आउट परेड में हुए पास

उत्तराखण्ड संगीत जगत की उभरती युवा गायिका दीपा नगरकोटी एवं गायक दर्शन फर्स्वाण का एक और नया कुमाऊनी गीत ‘ ‘हाय देबुली’’ बीते दिनों दर्शन फर्स्वाण के आफिशियल यूट्यब चैनल के बैनर तले रिलीज हो गया है। मोतिमा, नंन्दना और मोहनी गीत की तरह ही दीपा और दर्शन के इस नए गीत को भी दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है और गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इस सुपरहिट जोड़ी का स्क्रीन पर एक साथ दिखने से ही इसी से लगाया जा सकता है । सबसे खास बात तो यह है कि गायिका दीपा नगरकोटी और गायक दर्शन की जुगलबंदी में गाए हुए गीत लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इसके साथ ही दोनों की गायिकी का अंदाज भी बेहद निराला है जो बर्बस ही हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। वहीं राकेश भट्ट एवं पवन गुसाईं का सुमधुर संगीत गीत को काफी मनमोहक बना रहा है।

 

यह भी पढ़े: ऑडेंस कॉल केदारनाथ ट्रैक पर रवाना हुए 13 ट्रैकर्स

Deepa Nagarkoti द्वारा लिपिबद्ध इस गीत को दर्शन फर्स्वाण के साथ दीपा नगरकोटी ने अपने स्वरों से सजाया है, जहां दोनों गायकों ने अपनी आवाज से ‘हाय देबुली’ में चार चाँद लगाए तो वहीं दूसरी तरफ मुख्य किरदार में दिखे अजय सोलंकी वा साक्षी काला ने अपने अभिनय से इसे और भी आकर्षित बनाया। रिलीज होने के बाद से इस गीत को अब तक यूट्यूब पर 50 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, वा कमेंट बॉक्स पर बेहतरीन प्रतिक्रियाएं दे रहे है। आपको बताते चले की इस गीत का फिल्मांकन नवी बर्थवाल के द्वारा और डॉयरेक्ट सोहन चौहान के द्वारा किया गया है।

 

यहां देखें पूरा गीत: