नया गढ़वाली गीत ठुमका हुआ रिलीज, फायर लुक में नजर आई नताशा शाह।

0
272
नया गढ़वाली गीत ठुमका हुआ रिलीज, फायर लुक में नजर आई नताशा शाह।

लविन मूवीज के बैनर तले नया गीत ठुमका रिलीज हो गया है, अनिशा रांगड़ के साथ आदि ने इसे अपने स्वर दिए हैं, गीत में प्रशांत की एक्टिंग और नताशा के आइटम लुक ने दर्शकों को आकर्षित किया.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के हर कोने में गुंजा धनराज शौर्य का ये नया गीत, यहां देखिए पूरा वीडियो।

उत्तराखँड की चर्चित अभिनेत्री नताशा शाह और अभिनेता प्रशांत गगोडिया(Prashant Gagodiya) की जोड़ी में नया गीत ठुमका(Thumka) रिलीज हो गया है, गीत को लविन मूवीज के बैनर तले रिलीज किया गया है, गीत में अनिशा रांगड़ और आदि ने अपनी आवाज दी है,गाने के साथ साथ इसके खूबसूरत लिरिक्स आदि ने ही लिखे हैं, म्यूजिक ए. वायरस द्वारा दिया गया है, रिलीजिंग के बाद से ही दर्शक गीत संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पति को याद करते हुए छलका अंजलि रमोला का दर्द, गीत में यूं किया बंया।

वीडियो में प्रशांत को गुंडे की भूमिका में दिखाया गया है, जो पूरे गीत में शराब के नशे में है, प्रशांत ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता,तो वहीं नताशा शाह(Natasha Shah) गीत में आइटम गर्ल के किरदार में नजर आई जिसने गीत को आकर्षित बनाया, हर सॉन्ग की तरह इस सॉन्ग में भी नताश का एनर्जी लेवल जबरदस्त नजर आया, दोनों कलाकारों के डांस ने वीडियो में चार चांद लगाए, वीडियो की कोरियोग्राफी तारीफ के कबील है, गीत का फिल्माकंन एवं संपादन महेश पाल ने किया है, इसके साथ डायरेक्शन का कार्यभार भी महेश पाल ने ही संभाला, व लक्ष्मण नेगी और लविन नेगी ने इसे प्रोड्यूस किया है.

यहां देखिए पूरा गीत: 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें