किलै औन्दी एक रोमांटिक गढ़वाली विडियो, देखने को मिलेगा प्यार का तड़का

0
2113

हिलीवूड लाइव

शोभना रावत स्वामी और अरविन्द सिंह रावत की आवाज में आपको यूट्यूब पर हाॅल ही में रिलीज हुआ विडियो गीत देखने को मिलेगा। शोभना रावत स्वामी ने इस गीत में गायकी के साथ साथ निर्देशन भी दिया है। शोभना का यह पहला विडियो गीत है जिसमें उन्होंने निर्देशन भी किया है।

यह भी पढ़े ’83’ मूवी में सुनील गावस्कर का रोल निभाएंगे ताहिर, कपिलदेव की भूमिका में रहेंगे रणवीर सिंह

यह एक रोमांटिग विडियो गीत है जिसमें एक प्रेमी जोड़ी के प्यार को दर्शाया गया है जो कि अपने प्यार में लीन है और एक दूसरे के सपनों में आते रहते हैं। शोभना रावत स्वामी ने इस गीत में निर्देशन के तौर पर काफी मेहनत की है छुटमुट गलतियों को छोड़ दिया जाय तो पहली बार कैमरे के सामने खड़े नवोदित कलाकारों से उन्होंने बखूब ही काम निकालने की कोशिश की है। अगर हम बात करें अभिनय पार्ट की तो इसमें नवोदित कलाकार होने की वजह से आर्टिस्टों के अन्दर नर्वसनेस दिखाई दे रहा है जो कि विडियों में साफ देखा जा सकता है। इस विडियो गीत में ब्रिजेश राज और मिस्टी ने अभिनय किया है। दोनों ने ही अच्छा अभिनय करने का काफी प्रयास किया है मिस्टी के एक्सप्रेशन में कमियां नजर आ रही हैं लेकिन मिस्टी ने अच्छा काम किया है साथ ही ब्रिजेश राॅय भी विडियों में काफी नर्वस दिखाई दे रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने अभिनय में क्यूटनेस दिखाते हुए अभिनय को काफी हद तक संभाला है।

यह भी पढ़े किशन महिपाल का नया गीत ‘पिण्डर का छाला’ हुआ रिलीज

यह गीत अरविन्द रावत के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जिसमें अभी तक पाॅंच हजार के करीब व्यूज आये हैं। आपको बता दें कि इससे पहले शोभना रावत स्वामी की आवाज में ‘‘त्यारा सौं’’ गीत भी आ चुका है जो कि काफी रोमांटिक है अगर बात करें किलै औन्दी विडियो में सिनेमेटोग्राफी की तो यूवी नेगी ने निर्देशक का साथ देने की भरपूर कोशिश की और विडियो के संपादन में हल्की फुल्की कमी खल रही है।

यह भी पढ़े इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला आज, दोनों टीमों को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

जितने भी दर्शकों ने अभी तक यह गीत देखा है वो इसे पंसद तो कर रहे हैं लेकिन इस विडियो के रिलिजिंग से लेकर अब तक कोई खास व्यूज आते हुए नहीं दिख रहे हैं। अब देखना यह होगा कि इस गीत में व्यूवर्स बढ़ते हैं या फिर ये यहीं थम जायेगा। खैर ये तो वक्त ही बतायेगा।

यह भी पढ़े बॉलीवुड स्टार बिग बी ने 14 मिनट लंबे एक टेक को एक ही शॉट में किया पूरा : Shooking

विडियो यहां देखें: