संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में न्यू गढ़वाली डीजे सॉन्ग टुकुर टुकुर हुआ रिलीज।

0
91
संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में न्यू गढ़वाली डीजे सॉन्ग टुकुर टुकुर हुआ रिलीज।
New Garhwali DJ Song Tukur Tukur

उत्तराखंड के युवा गायकों में से एक संजय भंडारी हैं. जो अपने अलग तरह के गीतों के लिए जाने-जाते हैं. आए दिन संजय कई हिट गीतों के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. हाल ही में संजय का नया डीजे सॉन्ग टुकुर टुकुर (Tukur Tukur)  रिलीज हो गया है

यह भी पढे़ं: नई टिहरी में जारी है “कान में डबल झुमका” गीत की शूटिंग,नागेंद्र प्रसाद और हिमांशी की जोड़ी आएगी नजर।

संजय भंडारी अपने गीतों की रचना स्वंय करते हैं. रचना के साथ ही गायन में भी संजय ने महारथ हासिल की है. टुकुर टुकुर गीत को संजय और अनीशा रांगड़ ने आवाज दी है. बेहतरीन शब्दों में रचे इस गीत को वी कैश ने संगीत से सजाया है. इस गीत को ऑडियो प्रोमोशनल वीडियो में गिंज्याली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है. बता दें कि अनिशा उत्तराखंड संगीत जगत ऐसी गायिका हैं जिन्होंने कम समय में ही ख्याति पा ली है.

यह भी पढे़ं: पहाड़ी शादियों में गजरा वायरल वीडियो के बाद यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा अब गीत।

अनिशा ने कई गढ़वाली गीतों को आवाज दी है. जो सुपरहिट रहे हैं. इससे पहले संजय औऱ अनिशा की जुगलबंदी में बेड़ागर्क, बबली औऱ बबलू समेत गजरा जैसे कई सुपरहिट गीत यूट्यूब पर रिलीज हुए हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पंसद किया. दर्शक इन दोनों सिंगरर्स की जोड़ी को पंसद करते हैं. जब भी संजय और अनिशा किसी गीत को गाते हैं, तो सॉन्ग धमाल मचाते हैं. साथ ही की गीतों में गजरा और बेड़ागर्क गीत की बात करें तो ये दोनों ऐसे गीतों की लिस्ट में शामिल हैं. जिन गीतों ने कम समय में दर्शकों से खूब वाह-वाही बटोरी है. औऱ देखते ही देखते गीत मिलियन व्यूज पार कर गए. बता दें वीडियो का फिल्मांकन और संपादन देवेंद्र नेगी ने किया है. इसके निर्माता पप्पू रावत औऱ विपिन रावत हैं.

यह भी पढे़ं:गजेंद्र राणा का नया वीडियो गीत ‘औ मधु श्रीनगर बजार’ हुआ रिलीज,अजय सोलंकी औऱ वीना रावत की जमी जोड़ी।

 

यह भी पढे़ं: बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments