Ray वेब सीरीज का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज,4 कहानियों का है मिश्रण।

0
125
Ray वेब सीरीज का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज,4 कहानियों का है मिश्रण।

Ray वेब सीरीज का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दिया है. इसमें हिंदी फिल्म के दिग्गज एक्टर्स नजर आएंगे. सीरीज में फिल्ममेकर सत्यजीत रे की 4 कहानियां दिखाई जाएंगी.  

यह भी पढ़ें: Saurabh Shukla शूटिंग लोकेशन ढूंढने पहुंचे अल्मोड़ा, एतिहासिक स्थलों का किया भ्रमण।

मशहूर फिल्ममेकर सत्यजित रे की चार कहानियों पर आधारित रे (Ray) वेब सीरीज का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दिया है. इसमें हिंदी फिल्म के दिग्गज अभिनेताओं को कास्ट किया गया है. इन चारों कहानियों को अलग-अलग डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर में हर कहानी की एक झलक को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: जुबिन नौटियाल ने कबीर के दोहे गाकर सबको कर दिया हैरान,मिले करोड़ों व्यूज।

रे (Ray) सीरीज 25 जून को रिलीज की जाएगी. बता दें कि लीड एक्टर्स में अली फजल, केके मेनन, हर्षवर्धन कपूर, मनोज बाजपेयी, श्वेता बसु प्रसाद, अनंदिता बोस, दिव्येंदु भट्टाचार्य, राधिका मदान औऱ चंदन रॉय सान्याल समेत अन्य सितारे नजर आएंगे. साथ ही चारों कहानियों के नाम फॉरगेट मी नॉट, बहरूपिया, हंगामा क्यों है बरपा और स्पॉटलाइट हैं. इससे पहले भी नेटफ्लिक्स ने ऐसी कई फिल्मों को रिलीज किया है. जिसमें अलग-अलग कहानियों को दिखाया गया है.

मनोज बाजपेयी की हाल ही में सीरीज द फैमली मैन 2 प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई. इसे काफी लोगों ने पसंद किया. और तीसरी सीरीज के लिए पूछ रहे हैं. हालांकि रे सीरीज में मनोज बाजपेयी के होने की खबर से फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दें रे सीरीज को अभिषेक चौब, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढे़ं: Shahrukh Khan के नए सॉन्ग पर झूमते हुए नजर आए अबराम,आप भी देखें वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।