भतीजे को पसंद आई डाँडा गौं की बाँद चाचा धनीराम को भेजा रिश्ते के लिए! दर्शकों को खूब पसंद आया कांसेप्ट!

2
520

उत्तराखंड के निर्माता एवं निर्देशक नागेंद्र प्रसाद अपने अलग तरह की परिकल्पना के लिए जाने जाते हैं,चाचा भतीजे के रिश्ते पर  आधारित मिलन आज़ाद के गीत  चाचा मेरा धनीराम को शानदार अंदाज में प्रस्तुत किया गया है,दर्शकों को ये वीडियो बेहद पसंद भी आ रहा है और इसका कॉमेडी अंदाज खूब भा रहा है। 

nephew-liked-danda-gaun-baand-sent-to-uncle-dhaniram-for-relationship-the-audience-liked-the-concept-very-much

मिलन आज़ाद लगातार नईं प्रस्तुतियों से दर्शकों के बीच छाए हुए हैं,शानदार शब्दों से रचित चाचा मेरा धनीराम गीत को अश्वजीत सिंह ने संगीत दिया है,ऑडियो मिक्सिंग रणजीत सिंह ने किया है,इसे वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,चचाचा धनीराम की भूमिका में सूर्या नजर आए तो वहीं भतीजे की भूमिका अनूप पैन्यूली ने निभाई,जिस बाँद पर भतीजा फ़िदा हुआ है उसकी भूमिका रश्मि सिंह ने निभाई है।

यह भी पढ़ें: कुमाऊनी युवाओं ने गाया ऐजा म्यार पहाड़ गीत ! मिलजुल पहाड़ बचाने का दिया सन्देश!

वैसे तो उत्तराखंडी संगीत में मामा भांजे के रिश्ते को लेकर ही अधिकांश बने हैं लेकिन मिलन आवाज ने कुछ नया रचना का सफल प्रयास किया है,चाचा भतीजे का रिश्ता भी एक दोस्त जैसा होता है और दोनों के बीच काफी आत्मीयता होती है और हर वो बात साझी की जाती है जो दोस्तों के बीच हो सकती हैं,निर्देशक नागेंद्र प्रसाद ने चाचा धनीराम गीत को काफी बेहतर अंदाज में प्रस्तुत किया और इसे कॉमेडी फ्लेवर में प्रस्तुत किया। वीडियो फिल्मांकन का कार्य अंकित तिवारी ने किया है।Np फिल्म्स पर इसे रिलीज़ किया गया है।

यह भी पढ़ें उत्तराखंडी गायक विनोद बिजल्वाण ने फौजी भाइयों को समर्पित किया ‘ड्यूटी च बॉर्डर माँ ‘ गीत !

दर्शकों को चाचा मेरा धनीराम वीडियो गीत का कांसेप्ट काफी पसंद आ रहा है और मामा भांजा के गीतों के बाद अब चाचा भतीजे के रिश्ते पर भी गीत बनने लगे हैं तो जाहिर है दर्शकों को नयापन पसंद आएगा,सभी कलाकारों ने अपना किरदार बखूबी निभाया जिससे वीडियो को अंत तक रोचक बनाया गया,क्या चाचा भतीजे की रिश्ते की बात कराता है ये जानने के लिए तो आपको भी वीडियो देखनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: रिलीज़ हुआ मोस्ट अवैटिंग वीडियो सॉन्ग ‘गजरा’ संजू सिलोड़ी संग पहली बार नजर आई दिव्या नेगी !

क्या सिफारिशों का असर चाचा पर हुआ इसके लिए देखते हैं ये वीडियो?

हिलीवुड न्यूज़ की ख़बरें अब यूट्यूब पर भी देखिए:

Facebook Comments