नेहा कक्कड़ बनी यूट्यूब की सबसे बड़ी दूसरी फीमेल सेंसेशन, यूट्यूब पर नेहा को देखा गया बिलियन बार

0
699
Neha Kakkar becomes YouTube's second largest female sensation
File Photo

बॉलीवुड की सबसे  बडी मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)ने अपने नाम एक और मुकाम हासिल कर लिया है।  नेहा को यूट्यूब पर  दुनिया की दूसरी फीमेल आर्टिस्ट का दर्जा मिला है।

यह भी पढ़े : देखें विडियो : लॉक डाउन में सारा अली खान खूब बहा रही है पसीना

देशभर में कोरोना  जैसी महामरी ने लोगों को घरों के अंदर ही रहने के लिए मज़बूर कर दिया है।  ऊपर से आये दिन एक से बढ़कर एक दुखद घटनाएं  सामने आ रही  है।  हाल ही में बॉलीवुड जगत ने भी अपने दो शानदार अभिनेताओं को खो दिया है।  देशभर में चारों ओर सन्नाटा पसरा हुआ है। ऐसा लग रहा है कि कोरोना ने देश की सारी खुशियों  का कत्ल कर दिया है।

नेहा कक्कड़
image source : social media

यह भी पढ़े : जब फैन ने कहा,”अक्षय सर सिर्फ एक बार मुझे बर्थडे विश कर दो “

अब क्या  ईद और क्या ही दीवाली हर कोई ऊपर वाले से दुआ कर रहा है कि कोरोना का खात्मा  जल्द से जल्द  हो जाएं।  तकरीबन 1 महीने से कोई अच्छी खबर सुनने को नहीं मिली है, लेकिन हाल ही में नेहा कक्कड़ को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है, भले ही खबर  डिजिटल प्लेटफार्म का लोकप्रिय जरिया यूट्यूब से जुड़ी है लेकिन खबर काफी दिलचस्प और खुश कर देने वाली है।

यह भी पढ़े : इरफ़ान खान की याद में दीपिका पादुकोण की कविता को कुछ ही घंटों में पढ़ चुके है मिलियन लोग

आपको बता दे कि नेहा कक्कड़ यूट्यूब पर साल 2019 की सबसे ज़्यादा बार देखी जाने वाली दुनिया की दूसरी फीमेल आर्टिस्ट बन चुकी है। जी हाँ यानि साल 2019 में पूरी दुनिया में यूट्यूब पर जिस फीमेल आर्टिस्ट को देखा है, वो है नेहा कक्कड़। हाल ही में दुनियाभर से फीमेल आर्टिस्ट को लेकर 2019  का चार्ट ज़ारी किया गया है, जिसमे बताया गया है कि पूरी दुनिया में यूट्यूब पर सबसे ज़्यादा किस फीमेल आर्टिस्ट को देखा और सुना गया है।   जिसमे नेहा कक्कड़ दूसरे नंबर पर आती है। साल 2019 में नेहा कक्कड़ को यूट्यूब पर 4 .5 बिलियन बार देखा गया।  नेहा कक्कड़ ने भी अपने इंस्टाग्राम में  इस लिस्ट को शेयर किया है। जहाँ  फैंस  भी उन्हें ढेरों सारी शुभकामनाएं दे रहे है।

बतौर गायिका नेहा कक्कड़ ने  बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2012 में “कॉकटेल मूवी ” से किया था।  और देखते ही देखते नेहा यूट्यूब पर छा गयी।  नेहा के तक़रीबन हर गीत को लाखों लोगों का प्यार मिलता है।  इसके अलावा नेहा इंडियन आइडल भी जज कर चुकी है। नेहा सोशल मीडिया में काफी सक्रिय नज़र आती है।

लॉक डाउन के चलते नेहा सोशल मीडिया में अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करती हुई भी नज़र आ रही है।

Facebook Comments