अगर कोई लड़की एक साथ 5 बॉयफ्रेंड बनाती है तो क्या ये सही है ?

0
270

अगर कोई लड़की एक साथ 5 बॉयफ्रेंड बनाती है तो क्या ये सही है ?

आप भी सोच रहे होंगे की सोशल मीडिया में इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को जमकर क्यों ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनके मेमे लगातार शेयर कर रहे है। आखिर ऐसी कौन सी बात है की लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को निशाना साध रहे है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का सोशल मीडिया में जमकर मज़ाक उड़ाया जा रहा है। आखिर क्यों ? तो हम आपको बताते है। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया MTV के सबसे पुराने और चर्चित शो Roadies Revelation सीजन को जज कर रही है। उनके साथ Roadies से फेम में आये Ranvijay Sinha, प्रिंस नरूला, और रैपर रफ़्तार और निखिल भी इस शो को जज कर रहे है।

Online Fraud : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के Paytm अकाउंट से उड़े 27 हजार रूपये

दरअसल शो के दौरान जब एक कंटेस्टेंट ने बताया की उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था। क्योंकि उस लड़की के मेरे अलावा 5 बॉयफ्रेंड थे। इसी बात को सुन कर नेहा धूपिया भडक उठी और कहा की ये उसकी चॉइस है। वो किसी के साथ भी घूमे अगर वो तुझे धोखा दे रही है तो शायद तेरे साथ कोई समस्या है। वो लड़की तेरे साथ खुश नहीं है। तुझे उस लड़की के ऊपर हाथ उठाने का कोई अधिकार नहीं है।

फिर क्या था नेहा धूपिया की इस बात को सुनकर लोगों ने सोशल मीडिया में इनका मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया तरह तरह के मेमे बनाकर नेहा धूपिया को सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगो को नेहा धूपिया की 5 बॉयफ्रेंड वाली बात बिलकुल भी पसंद नहीं आयी है। यहाँ तक लोगों ने ये भी कहा नेहा धूपिया एक लड़की होकर वो ऐसा कैसे बोल सकती है।

Facebook Comments