ऋषि कपूर के यूं चले जाने से टूट गयी नीतू, तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ये भावुक कैप्शन

0
250
Neetu broke down after Rishi Kapoor Kapoor left, wrote this emotional caption while sharing the picture
File Photo

गुरुवार को ऋषि कपूर (Rishi kapoor) का मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन से देशभर में शोक की लहर है। उनके परिवार से लेकर फैंस तक, हर कोई अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऋषि कपूर को बुधवार की रात सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब ऋषि के निधन के दो दिन बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है और भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा है।

यह भी पढ़े : यूट्यूबर अमित भड़ाना ने कहा अगर वायरल होने का कोई शॉर्टकट होता तो मैं सलमान खान या शाहरुख खान से पूछता

इस तस्वीर में ऋषि कपूर के हाथ में शराब का गिलास है और वह बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा- End of our story यानी हमारी कहानी का अंत। नीतू का यह मैसेज काफी भावुक कर देने वाला है। ऋषि कपूर के यूं चले जाने से उनका पूरा परिवार टूट गया है।

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

नीतू के इस पोस्ट पर लोग कमेंट करके उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद पहली बार अपने इंस्टाग्राम से नीतू कपूर ने ये फोटो शेयर की है। इसके साथ ही नीतू कपूर ने दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं। नीतू के इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अभिनेता को याद कर रहे हैं। बता दें ऋषि कपूर और नीतू सिंह को फिल्म जहरीला इंसान के सेट पर प्यार हुआ था और करीब 40 साल पहले दोनों ने शादी की थी। दोनों ने एक साथ कई प्रतिष्ठित फिल्में भी कीं। बाद में नीतू ने अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया। याद दिला दें कि ऋषि और नीतू के दो बच्चे हैं, जिनमे बेटी रिद्धिमा और बेटे रणबीर शामिल हैं।

Neetu broke down after Rishi Kapoor Kapoor left, wrote this emotional caption while sharing the picture
Photo Source : Social Media

यह भी पढ़े : राघव जुयाल हुए उत्तराखंड पुलिस के मुरीद, अनूठे अंदाज़ में बढ़ाया उत्तराखण्ड पुलिस का हौंसला

ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर का इलाज करा रहे थे। 67 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया। गौरतलब है कि बतौर मुख्य अभिनेता 1973 में आई ‘बॉबी’ उनकी पहली फिल्म थी, जो एक बड़ी हिट थी।

Neetu broke down after Rishi Kapoor Kapoor left, wrote this emotional caption while sharing the picture
Photo Source : Social Media

 

Facebook Comments