नीरज दे रहे हैं बैक टू बैक हिट्स,ओ धना वीडियो हुआ रिलीज़।

0
143

उत्तराखंड के युवा अभिनेता नीरज डबराल लगातार अपनी नई प्रस्तुतियों से यूट्यूब पर छाए रहते हैं,आए दिन नीरज किसी न किसी वीडियो में नजर आ ही जाते हैं,चाहे गढ़वाल हो या कुमाऊं नीरज ने हर जगह अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है,हाल ही में नीरज का एक और वीडियो ओ धना रिलीज़ हुआ है।

neeraj-is-giving-back-to-back-hits-o-dhana-video-released

यह भी पढ़ें: बलमा गीत सुनकर श्रोता बोले वाह मिश्रा जी,देखिए आप ये वीडियो।

ओ धना गीत को राजेश पहरि ने गाया है एवं इसे रोहित भंडारी ने संगीत दिया है,वीडियो में नीरज डबराल के साथ श्रिष्टि भारद्वाज मुख्य भूमिका में हैं,वीडियो का फिल्मांकन एवं एवं निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है,कोरियोग्राफी सतीश आर्य ने की है।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ होते ही छाया अनिल रतूड़ी का नया गीत कुसुम्बा,देखें आप भी।

मूल रूप से कोटद्वार के रहने वाले नीरज गढ़वाली गीतों के साथ ही कई कुमाउनी गीतों में भी अभिनय कर चुके हैं,ओ धना भी कुमाउनी गीत है जिसमें दोनों ही कलाकारों ने शानदार डांस के जलवे बिखेरे हैं,ये जोड़ी पहले भी स्क्रीन पर कई वीडियो में नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: बिंदूला गीत बन रहा है लाखों दर्शकों की पसंद, यसपाल के संग जमी शिवानी की जोड़ी।

हाल ही में रिलीज़ हुए मेरी दिल चोर और लव यू लव यू वीडियो में नीरज और श्रिष्टि एकसाथ नजर आए थे,एकतरफ जहाँ  नीरज के पास वीडियो सॉन्ग की लम्बी लिस्ट है वहीँ श्रिष्टि ने भी अब तक कई बेहतरीन वीडियो उत्तराखंड संगीत को दिए हैं,श्रिष्टि सुपरहिट गीत सुमन ना होई नाराज में संजू सिलोड़ी के साथ नजर आ चुकी हैं।

देखिए ये वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।