हिलीवुड में नीरज डबराल का सुनहरा सफर, हुए 2 साल पूरे।

0
215
हिलीवुड में नीरज डबराल का सुनहरा सफर, हुए 2 साल पूरे।

हिलीवुड इंडस्ट्री(Uttarakhand Industry) में लगातार एक सितारा जो अपने नए वीडियो गीतों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले पौड़ी गढ़वाल के युवा कलाकार नीरज डबराल(Neeraj Dabral) के आज इस इंडस्ट्री में 2 साल पूरे हो चुके हैं. कभी अपने अभिनय तो कभी अपने डांस मूव्स से दर्शकों को चौंका देते हैं. पढ़ें रिपोर्ट.

यह भी पढे़ं: मेरो लहंगा 2 वीडियो गीत का पोस्टर रिलीज, नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जोड़ी आएगी नजर।

पौड़ी गढ़वाल के ग्राम गहली के रहने वाले नीरज डबराल उत्तराखंड संगीत जगत के चमकते सितारों में से एक हैं, जो अपने उत्तराखंड संगीत जगत के प्रति समर्पित हैं. कुमाउनी गायक जितेंद्र तोमक्याल के गीत बिंदुली से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले नीरज का अब तक का करियर बेहद ही शानदार रहा है,कई सुपरहिट गीतों का नीरज हिस्सा रह चुके हैं,गढ़वाली ,कुमाउनी गीतों के साथ ही नीरज जौनसारी वीडियो गीतों में भी नजर आते हैं.बेहद कम उम्र और कम समय में नीरज डबराल ने अपने बहेतरीन प्रदर्शन से उत्तराखंड संगीत जगत में एक अलग मुकाम हासिल किया है, आज नीरज की अपनी एक पहचान है, उनके बेहतरीन अदाकारी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं,उनके गीत छोरों कू दंदौल, देहरादून की जमुना जैसें कई सुपरहिट गीतों में नीरज ने अपने अभिनय से चार चाँद लगाए हैं.

यह भी देखें: नीरज डबराल ने एक्टिंग के साथ ही डायरेक्शन में भी आजमाए हाथ,देखिए ये वीडियो।

नीरज को उत्तराखंड से बेहद लगाव है और पढाई पूरी करने के बाद एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते थे, प्रतिभाशाली नीरज डबराल के कई वीडियो गीत रिलीज़ हुए हैं, उनके शुरुआती वीडियो गीत देहरादून की तारा, रेशमा छोरी, मेरी बजरिया, सात बंधन जैसे कई गीत आए जिसके बाद वे लगातार एक के बाद एक सुपरहिट वीडियो गीत में नजर आए. और यह सिलसिला अभी भी जारी है. नीरज अभी कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, सबसे हिट सॉन्ग तेरो लहंगा. बिंदुली ,कातिल नजर एवं तनखा मेरी कम, मेरा लहंगा 2, आशिक2, बुलाक्या बौ, पहाड़ी मैशअप इसके साथ ही उन्होंने अब तक इस इडंस्ट्री में 100 म्यूजिक वीडियो का शतक लगा दिया है.

यह भी देखें: नीरज डबराल के इस लुक ने बनाया वीडियो को खास,एंटरटेनमेंट का है भरपूर तड़का।

बता दें बेहतरीन अभिनय और नृत्यकला से वे दर्शकों के दिलों तक जा पहुंचे हैं, और उनके हर वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. वे एक्टिंग तो करते ही है, लेकिन अब वे वीडियो डायरेक्शन में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में आए कुमाऊंनी गीत रंगीलो मिजात एवं दिल की चोर म्यूजिक वीडियो में अभिनय करने के साथ ही डायरेक्शन किया है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, साथ उनके इस हुनर की भी तारीफ हो रही है. इसके अलावा नीरज इंडियन आइडल विजेता पवनदीप राजन के गीत हाय तेरो मिजाता म्यूजिक वीडियो में अभिनय कर वाह वाही लूट रहे हैं, जानकारी के मुताबिक नीरज नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, हिलीवुड न्यूज की ओर से नीरज डबराल को 2 साल पूरे होने पर हार्दिक शुभकामनाएं.

यह भी पढे़ं: 4 No चक्की वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, नीरज डबराल दिखेंगे नए अंदाज में, रिपोर्ट पढ़ें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।